दर्दनाक सड़क हादसे में फैमस यूट्यूब चैनल Round to World के चार दोस्तों की मौत – देखें वीडियो

ख़बर शेयर करे -

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक दिल देहला देने वाली ख़बर सामने आई है। प्राप्त हुई ख़बर के मुताबिक फैमस यूट्यूब चैनल, Round to World के चार दोस्तों की सड़क हादसे मे दर्दनाक मौत हो गई। मिली ख़बर के मुताबिक चारो गजरौला के रहने वाले थे। जो अपने यूट्यूब चैनल Round to World में कॉमेडी की वीडियो बनते थे।

लक्की चौधरी

सलमान खान

शाहरुख

शाहनवाज़

यह सभी हसनपुर में बर्थडे पार्टी मनाकर वापस लौट रहे थे। तभी उत्तर प्रदेश के अमरोहा में देर रात यानी 9 मई की रात को एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि हादसा इतना दर्दनाक था कि हादसे में चार लोगो की मौत हो गई जबकि दो लोगो के घायल होने की ख़बर है। बताते चले कि यह दर्दनाक सड़क हादसा स्टेट हाइवे गजरौला संभल मार्ग पर दो बेकाबू कारों के आमने सामने की ज़ोरदार टक्कर के कारण हुआ। वहीं जानकारी के मुताबिक दर्दनाक सड़क हादसे में जिन चार लोगो की मौत हुई है।

चारों यूट्यूबर है। और हसन पुर से एक बर्थडे पार्टी मनाकर वापस अपने घर लौट रहे थे। घटना के बाद मौक़े पर आस पास के लोग जमा हो गए ।लोगो ने घटना मे घायल हुए घायलों को CHC गजरौला पहुंचाया। जहाँ डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। चारों के मौत की ख़बर चारों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। परिवार वालों और पुलिस अफ़सरों तक ख़बर पहुंचाई गई, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे। वहीं जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है।बताया गया कि हादसे में मारे गए युवक एर्टिगा कार से बर्थडे मनाकर लौट रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही बोलेरो कार से उनकी टक्कर हो गई। सड़क हादसे में मारे गए चारों यू-ट्यूबर्स के यू-ट्यूब चैनल का नाम Round 2 World बताया जा रहा है। जिसमें वो कॉमेडी वीडियो बनाया करते थे।उनके यू-ट्यूब चैनल को 2.06 मिलियन लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है।

वहीं जानकारी देते हुए इस मामले में हसनपुर सर्किल CO पंत कुमार ने बताया कि एक एर्टिगा गाड़ी हसनपुर क्षेत्र के अंतर्गत मनोटा पुलिया के पास जा रही थी। इसी दौरान ये घटना हुई। चार मौतों की पुष्टि हुई है। बाक़ी दो गंभीर लोगों को इलाज के लिए अमरोहा ज़िला अस्पताल रवाना किया गया है। मृतकों के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही, उनके परिवार वालों को ख़बर दे दी गई है। जबकि डॉक्टर अजीत कुमार ने बताया कि चार बच्चे आए थे। उनकी पहचान शाहरूख, सलमान, शाहनवाज़ और सहाफत के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि उनके पास जितने भी बच्चे गए, वो मृत अवस्था में ही पहुंचे थे।


ख़बर शेयर करे -