पहले छात्रा की हत्या… फिर छात्र ने खुद को मारी गोली, प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जांच शुरू…..

ख़बर शेयर करे -

पहले छात्रा की हत्या… फिर छात्र ने खुद को मारी गोली, प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जांच शुरू…..

उत्तरप्रदेश – अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के शहीदपुर उर्फ ​​सादपुर गांव में पॉलीटेक्निक की छात्रा प्रीति (20) की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद कांठ थाना क्षेत्र के गांव पैगंबरपुर निवासी पॉलीटेक्निक के छात्र आयुष उर्फ ​​चाहत (20) ने घर पहुंचकर खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

 

छात्रा के शव को अमरोहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि छात्र के शव को कांठ पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी जांच कर रही है। मृतका प्रीति अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव शहीदपुर उर्फ ​​सादपुर निवासी किसान रूप सिंह की बेटी थी।

 

चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर की प्रीति ने बीए करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। कांठ थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर निवासी आयुष उर्फ ​​चाहत तेजपाल सिंह का बेटा था। आयुष मुरादाबाद के एक कॉलेज से पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस के मुताबिक प्रीति के परिजनों ने उसकी शादी बिजनौर जिले के दूसरे गांव में तय कर दी थी। वहीं, आयुष प्रीति से जबरन शादी करना चाहता था।

 

लेकिन, प्रीति और उसके परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। गुरुवार शाम करीब छह बजे आयुष उर्फ ​​चाहत ने प्रीति को फोन कर गांव के बाहर बुलाया। इसके बाद उसने गांव से खेत की ओर जाने वाली सड़क के किनारे सिर में गोली मारकर प्रीति की हत्या कर दी। इसके बाद आयुष वहां से भागकर अपने डेरे पर पहुंच गया। यहां उसने खुद को गोली मार ली। पुलिस के मुताबिक आयुष ने प्रीति और खुद के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

सूचना मिलते ही प्रीति के परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही सीओ अभिषेक कुमार भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। सीओ अभिषेक कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि पैगंबरपुर निवासी आयुष उर्फ ​​चाहत ने शाहिदपुर उर्फ ​​सादपुर गांव में आकर प्रीति की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने गांव पैगम्बरपुर जाकर खुद को गोली मार ली। प्रीति के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आयुष उर्फ ​​चाहत के शव को कांठ पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ख़बर शेयर करे -