यहाँ मोबाइल फटने से चार बच्चे सो गए मौत की नींद, बिलखते रह गए माँ बाप

ख़बर शेयर करे -

उत्तर-प्रदेश – उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बड़ी ख़बर सामने आईं है। मिल रही ख़बर के मुताबिक मोबाइल फटने से चार बच्चो की मौत की दुःखद ख़बर सामने आ रही है वहीं मोबाइल फटने से हुई चार बच्चों की मौत के बाद परिजनों मे कोहकाराम मचा हुआ है। दरअसल यह पूरा मामला मेरठ का है। आपको बता दें मेरठ में मोदीपुरम की जनता कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे मज़दूर के घर में शॉर्ट सर्किट से मोबाइल फट गया। वहीं मोबाइल फटने से कमरे में आग लग गई। जिसके कारण कमरे में मौजूद चार बच्चे बुरी तरह झुलस गए। वहीं

बच्चों को बचाने पहुंचे माँ बाप भी बुरी तरह से झुलस गए। वहीं इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौक़े पर घटनास्थल पर पहुंची। वहीं कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं पुलिस ने सभी को पहले निजी अस्पताल और बाद में मेडिकल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान चारों बच्चों की मौत हो गई है। अभी दंपती की हालत गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें 24 घंटे में चारों बच्चे दुनिया को अलविदा कह गए।

बताया जा रहा है कि बच्चों की मां की गंभीर हालत है। जिसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पिता की हालत भी गंभीर बनी हुई है। वह मेडिकल में भर्ती है। आपको बता दें।

मुजफ्फरनगर ज़िलें के सिखेड़ा निवासी 41 वर्षीय जॉनी मजदूरी करता है। अपनी 37 वर्षीय पत्नी बबीता और चार बच्चों सारिका (10) , निहारिका (8), गोलू (6) और कल्लू (5) के साथ मोदीपुरम की जनता कॉलोनी में एक मकान में किराए पर रहता है। मिली ख़बर के अनुसार शनिवार शाम को बच्चे कमरे में खेल रहे थे। कमरे में बेड पर तार बिखरे हुए थे और बच्चे मोबाइल का चार्जर बिजली के बोर्ड में लगा रहे थे। चार्जर लगाने के दौरान शॉर्ट सर्किट हो गया। तारों में आग लगने से मोबाइल फट गया और बेड में आग लग गई।

वहीं, आग से घिरे बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। धमाके व बच्चों का शोर सुनकर जॉनी और बबीता रसोई से कमरे की ओर दौड़े। दोनों ने बच्चों को आग से झुलसी हालत में बाहर निकाला। बच्चों को बचाने के दौरान बबीता व जॉनी भी बुरी तरह झुलस गए। जॉनी के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए।

वहीं जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मन्नेश कुमार ने बताया कि उपचार के दौरान सारिका और कल्लू ने भी दम तोड़ दिया है। परिजन पहले पोस्टमार्टम के लिए मना कर रहे थे लेकिन अब पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पिता जॉनी का मेडिकल में उपचार चल रहा है, जबकि मां बबीता को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पूरे मामले मे जानकारी देते हुए एसपी सिटी आयुष विकरम सिंह ने बताया कि शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी। बच्चे और दंपती बुरी तरह से झुलस गए थे। इनमें चारों बच्चों की मौत हो गई है।


ख़बर शेयर करे -