रामपुर उत्तर प्रदेश – देर रात सड़क दुघर्टना में चार की मौत आठ लोग घायल

ख़बर शेयर करे -

मोहम्मद तौसीफ अहमद

रामपुर के मिलक में देर रात बड़ी सड़क दुघर्टना हो गई, डीजल खत्म होने के कारण सड़क किनारे खड़े किए गए ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी,इस हादसे में चार लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रामपुर जिले में शनिवार देर रात मिलक बाईपास स्थित हरियाणा पंजाब ढाबे के नजदीक एक डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मिलक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया ।

मामला उस समय सामने आया जब गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है, स्थानीय लोगों ने बताया कि बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के हल्दी गांव निवासी रवि का परिवार शनिवार को बहन का छोछक देने मुरादाबाद के दलपतपुर थाने के भोजपुर आएं थे, बरेली से ट्रैक्टर ट्राली से परिवार के करीब 15 से ज्यादा लोग यहां आएं थे।

उन्होंने बताया कि मुरादाबाद से वापसी के वक्त देर रात मिलक क्षेत्र के बड़े बाईपास पर ट्रैक्टर ट्राली को हरियाणा पंजाब ढाबे के नजदीक खड़ा कर लिया,इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डंपर पलट गया, ट्राली में बैठे चार लोगों की मौत हो गई, मृतकों के नाम अनीता,रवि, रामवती और सावित्री बताया जा रहा है, चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामपुर के जिला चिकित्सालय भेज दिया गया।


ख़बर शेयर करे -