ईडी को चाहिए केजरीवाल के मोबाइल फोन का पासवर्ड क्योंकि वह,,,, आतिशी ने बताई वजह

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान प्रभारी संपादक

न्यूज आफ स्टेट – नयी दिल्ली – आप नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर भाजपा और ईडी पर लगातार हमलवार हो रही है, बीते रोज दोपहर को जब राउज एवेन्यू कोर्ट में सीएम केजरीवाल की रिमांड पर बहस चल रही थी तो ईडी के वकील ने अंजाने में ईडी के असली मकसद को कोर्ट के सामने रख दिया।

वकील ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को अभी कुछ दिन और रिमांड पर रखने की जरूरत है क्योंकि केजरीवाल ने अपने फोन का पासवर्ड हमें नहीं बताया है।

यह वही ईडी है जिसने कहा था नहीं मिला केजरीवाल का पुराना फोन

आतिशी ने कहा कि यह वही ईडी है जो यह कह चुकी है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आबकारी नीति बनाए जाने के समय का फोन हमें नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि अब सवाल उठता है जो फोन कुछ माह पहले पुराना है, उसे ईडी क्यों देखना चाहती है, मतलब साफ है कि ईडी उस फोन में क्या देखना चाहती है।

केजरीवाल के नये फोन से ये देखना चाहती ईडी –आतिशी

उन्होंने कहा कि मैं बताना चाहतीं हूं कि ईडी के जरिए से बीजेपी उस रणनीति को देखना चाहती है कि चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल की क्या रणनीति है।

वह देखना चाहती है कि अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव को लेकर क्या रणनीति तैयार की है,किस तरह एक एक सीट का सर्वे कराया है, विपक्षी गठबंधन के साथ मिलकर उन्होंने चुनाव को लेकर क्या तैयारी की है।

केजरीवाल की चुनावी रणनीति से डरी हुई है बीजेपी

मंत्री आतिशी ने कहा कि बीजेपी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लोकसभा चुनावों की ठोस रणनीति से बेतहाशा डरी हुई है, उसे पता है कि केजरीवाल की रणनीति के आगे बीजेपी असहाय साबित हो सकती है,इस लिए उनके मोबाइल का पासवर्ड खोजने के लिए ईडी का इस्तेमाल किया जा रहा है।


ख़बर शेयर करे -