दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ गया फर्जी पायलट,सिंगापुर एयरलाइंस की पहनी हुई थी वर्दी,फर्जी आईडी कार्ड भी बरामद

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान ब्यूरो 

नई दिल्ली – दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक फर्जी पायलट पकड़ा गया है, दरअसल एक युवक पायलट जैसी ड्रेस में एयरपोर्ट पर बेखोफ घूम रहा था,जब संबंधित अधिकारियों को इस युवक पर शक हुआ तो उन्होंने उससे पूछताछ की इसके बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया, फिलहाल सी आई एस एफ ने फर्जी पायलट को दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है, आरोपी युवक गौतमबुद्ध नगर रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक 25 अप्रैल को एयरपोर्ट स्काईवाक के नजदीक एक युवक पायलट की यूनिफॉर्म में टहल रहा था,जिस पर संबंधित अधिकारियों की नजर पड़ गई, इसके बाद जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया वो सिंगापुर एयरलाइंस में पायलट है, उसके गले में एक आई डी कार्ड भी लटका हुआ था।

आरोपी की पहचान 24 साल के संगीत सिंह के तौर पर हुई है,जो उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है, आरोपी ने बिजनेस कार्ड मेकर ऐप से सिंगापुर एयरलाइंस के पायलट का फर्जी आईडी बना लिया था, इसके बाद उसने द्वारिका इलाके से पायलट की यूनिफॉर्म खरीदीं थी।

जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपी संगीत सिंह ने साल 2022 में मुम्बई से एक साल का एविएशन हास्पिटैलिटी कोर्स किया था,वो अपने परिवार से झूठ बोलता रहा कि वो सिंगापुर में पायलट है।


ख़बर शेयर करे -