सलमान खान के घर बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करे -

मुम्बई पुलिस ने किया गिरफ्तार

एम सलीम खान ब्यूरो

न्यूज एजेंसी – सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दोनों शूटर गुजरात के भुज से गिरफ्तार किए गए हैं , मुम्बई क्राइम ब्रांच को देर रात ये यह सफलता मिली, मुंबई पुलिस ने आशंका की पुष्टि करते हुए कहा कि संदिग्धों को गुजरात के भुज जिले में पकड़ा गया है, गिरफ्तार संदिग्धों के संबंध में जानकारी का ब्यौरा का पुलिस जल्द खुलासा करेगी।

समाचार एजेंसी ए एन आई ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है, कि सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद मुम्बई से भागे दो संदिग्धों को गुजरात के भुज शहर से गिरफ्तार कर लिया गया है और मंगलवार आज आगे की पूछताछ के लिए उन्हें मुम्बई वापस लाया जाएगा।

सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी हुए संदिग्धों की तस्वीरें भी सामने आई

रविवार की सुबह करीब 5 बजे बाइक सवार दो लोगों ने बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की, सलमान खान इसी अपार्टमेंट में रहते हैं, घटना के वक्त एक्टर घर पर मौजूद नहीं थे, हवाई फायरिंग करके दोनों आरोपी भाग खड़े हुए थे, पुलिस ने आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगाले और दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई।

भाई ख्याल रखो – गोलीबारी के बाद सलमान खान ने किया पहला पोस्ट,फैस हुए इमोशनल

बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद संदिग्धों ने अपनी बाइक एक चर्चे के पास छोड़ दी, कुछ दूरी तक पैदल चलें और फिर एक आटोरिक्शा लेकर बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंचे, वहां से वे सांताक्रुज स्टेशन के लिए एक ट्रेन से चढ़े और एक अन्य आटोरिक्शा किराए पर लिया।

लारेंस विश्नोई के भाई ने ली घटना की जिम्मेदारी

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी जेल में बंद लारेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली, अनमोल ने सोशल मीडिया पर इस घटना की जिम्मेदारी लेते हुए इसे ट्रेलर बताया था।


ख़बर शेयर करे -