महिला मुख्यमंत्री के राज्य में महिलाओं को कब तक झेलना होगा अत्याचार – केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

ख़बर शेयर करे -

(पश्चिम बंगाल के सदेशखलि में महिलाओं पर हूए अत्याचार को लेकर की कड़ी प्रतिक्रिया)

नई दिल्ली – केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल में एक टीवी चैनल के लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार की गिरफ्तारी को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरकार पर मंगलवार को निंदा करते हुए कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त है। टीवी चैनल रिपब्लिकन बंगला के पत्रकार शनु पान को पुलिस ने सोमवार को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया था जब पान सदेशखालि में हुई घटना की लाइव रिपोर्टिंग कर थे।

केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि पश्चिम बंगाल के सदेशखलि में हो रही घटनाएं मानवता को शर्मसार करने वाली है, पुलिस और प्रशासन राज्य सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं, वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल की महिलाएं को कब तक अत्याचार सहना पड़ेगा।

उन्होंने आगे कहा कि सदेशखलि का संदेश यह है कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं है, आपके प्रदेश में कानून व्यवस्था क्यों बिगड़ गई है? महिलाओं और मीडिया के अधिकारी को कुचलने का काम किया जा रहा है,प्रेस की आवाज को दबाया नहीं जाना चाहिए,

क्या आप इस तरह वहां हो रहें महिलाओं के उत्पीड़न को छुपा सकतीं हैं, आप स्वयं भी एक महिला मुख्यमंत्री हैं, इसलिए आपको इस मामले को गंभीरता लेते हुए सख्त एक्शन की जरूरत है।

संवाददाता-एम सलीम खान की रिपोर्ट 


ख़बर शेयर करे -