क्राइम ब्रांच मुम्बई का खुलासा,सलमान खान को मारना नहीं था आरोपियों मकसद, बड़ा खुलासा

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान ब्यूरो

मुम्बई – सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के परिवार वालों के बयान को भी दर्ज किया है, आरोपियों ने फार्म हाउस की भी रेकी की थी।

अभिनेता सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है, क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपियों का मकसद मारना नहीं बल्कि सिर्फ दहशत पैदा का करना था, मुम्बई क्राइम ब्रांच ने बिहार में जाकर दोनों आरोपियों के परिवार का बयान भी दर्ज किया है।

इसके साथ ही सागर पाल के भाई सोनू पाल को भी पूछताछ के लिए बुलाया है, मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक आरोपियों ने पनवेल इलाके में स्थित सलमान खान के फार्म हाउस की भी रेकी की थी।

हरियाणा से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

यह बता दें कि फायरिंग के मामले में पुलिस ने हरियाणा से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया, एक अधिकारी ने बताया कि जिस संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, वो घटना के पहले और बाद में आरोपियों के लगातार संपर्क में था, उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति पर जेल में बंद गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के छोटे भाई अनमोल विश्नोई से निदेर्श लेने का संदेह है।

फायरिंग मामले में लारेंस विश्नोई का हाथ

गौरतलब है कि घटना के बाद फेसबुक पोस्ट सामने आया जिसे कथित तौर पर अनमोल विश्नोई ने अपलोड किया था, पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जांच में इस बात का इशारा मिला है कि दोनों आरोपियों को काम पर रखने के पीछे लारेंस विश्नोई गैंग का हाथ है,सागर पाल और विक्की गुप्ता को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

संदिग्ध को डिटेल दे रहे थे दोनों आरोपी

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी हिरासत में लिए गए संदिग्ध को अपने मूवमेंट के बारे में डिटेल में लगातार जानकारी दे रहे थे और काल के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे थे,इस घटना को अंजाम देने के बाद सागर पाल और विक्की गुप्ता मुम्बई से गुजरात के भुज फरार हो गए, पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि सूरत के पास आरोपियों ने मोबाइल का सिम कार्ड भी बदल लिया,जिसका इस्तेमाल वो बातचीत के लिए कर रहे थे।

अनमोल विश्नोई ने बनाई थी फायरिंग कर दहशत फ़ैलाने की प्लानिंग

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक लारेंस विश्नोई के इशारे पर उसके भाई अनमोल विश्नोई ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग कर दहशत फ़ैलाने की प्लानिंग बनाईं थी, जिसके लिए उसने सागर पाल और विक्की गुप्ता को इस काम की जिम्मेदारी दी थी, आरोपियों ने पुलिस को बताया कि इस काम के लिए उन्हें किसी तरह की रकम नहीं दी गई थी, सिर्फ खर्च के 20 हजार रुपए दिए गए थे, हां उन्हें यह बताया गया था कि रंगदारी की रकम में उनकी हिस्सेदारी भी होगी।

लारेंस विश्नोई से भी हो सकती है पूछताछ

पुलिस सूत्रों के मुताबिक फायरिंग मामले की गहराई तक जाने के लिए पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच जेल में बंद लारेंस विश्नोई से पूछताछ कर सकती हैं, पुलिस का मानना है कि फायरिंग मामले का सारा षड्यंत्र लारेंस विश्नोई के इशारे पर रचा गया था, जिसके लिए उसने अपने भाई अनमोल विश्नोई और गैंग के अन्य सदस्यों को इंटरेक्शन दिए हैं,अब पुलिस इस कोशिश में है इस मामले की परतें उखड़ने के लिए जेल में बंद लारेंस विश्नोई से भी पूछताछ की जाएं, जिसके लिए पुलिस ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है।


ख़बर शेयर करे -