विजिलेंस ने एलआईयू दफ्तर पर मारा छापा, 2000 रुपये की रिश्वत लेते दरोगा और कांस्टेबल गिरफ्तार

ख़बर शेयर करे -

विजिलेंस ने एलआईयू दफ्तर पर मारा छापा, 2000 रुपये की रिश्वत लेते दरोगा और कांस्टेबल गिरफ्तार

नैनीताल/उत्तराखंड

ब्यूरो सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

नैनीताल – नैनीताल जिले के रामनगर से एक बड़ी खबर आई है। विजिलेंस ने भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विजिलेंस ने कोतवाली रामनगर स्थित एलआईयू दफ्तर पर छापा मारा है और सब इंस्पेक्टर सौरभ राठी और हेड कांस्टेबल गुरप्रीत सिंह को हिरासत में लिया है। खबर लिखे जाने तक- सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार दफ्तर में बंद कमरे में सब इंस्पेक्टर सौरभ राठी से पूछताछ की जा रही है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी है, इसी क्रम में आज यानी शनिवार को विजिलेंस ने कार्रवाई करते हुए एलआईयू में तैनात इंस्पेक्टर सौरभ राठी और हेड कांस्टेबल गुरप्रीत सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। वहीं जानकारी देते हुए एसपी विजिलेंस धीरेंद्र गुंज्याल ने जानकारी देते हुए बताया है कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस के एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर और व्हाट्सएप नंबर पर शिकायत की थी, दो दिन पहले की गई शिकायत जांच में सही पाई गई और आज एलआईयू में तैनात इंस्पेक्टर सौरभ राठी और हेड कांस्टेबल गुरु प्रीत सिंह को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।

 

ये दोनों लोग पासपोर्ट नवीनीकरण के नाम पर ₹2500 की रिश्वत मांग रहे थे, आज ट्रैप टीम द्वारा जाल बिछाकर दोनों को ₹2000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

 

एसपी धीरेंद्र गुंज्याल ने जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत के आधार पर ट्रैप टीम के सामने इंस्पेक्टर सौरभ राठी ने पैसे देने के लिए गुरप्रीत की तरफ इशारा किया था और पीड़ित ने पैसे हेड कांस्टेबल गुरप्रीत को दे दिए थे, इसलिए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


ख़बर शेयर करे -