वरिष्ठ कांग्रेस नेता साजिद खान को बनाया गया जिला कांग्रेस का प्रवक्ता

ख़बर शेयर करे -

ऊधम सिंह नगर –जिला कांग्रेस अध्यक्ष हिमांशु गाबा द्वारा जिला कांग्रेस का विस्तार करते हुए आज कांग्रेस कार्यालय पर पूर्व पालिकाध्यक्ष और पूर्व में कांग्रेस के टिकट पर विधायक प्रत्याशी रहीं श्रीमती मीना शर्मा और वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में कई वरिष्ठ नेताओं को जिला कांग्रेस में पदासीन कराकर मनोनयन पत्र सौंपे,इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ और मुखर नेता साजिद खान को जिला कांग्रेस का प्रवक्ता बनाया गया।

उल्लेखनीय है कि साजिद खान ने वर्ष 1996 97 में हल्द्वानी विधान सभा (पूर्व एकीकृत) क्षेत्र के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में राजनीति की शुरुआत की था उसके बाद शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष,जिला युका महामंत्री, स्व.सेवा सिंह के साथ जिला कांग्रेस प्रवक्ता के रूप में कार्य किया तथा पूर्व सांसद डा.महेंद्रपाल व पूर्व सांसद के. सी.सिंह बाबा के सांसद प्रतिनिधि के रूप में कार्य कर अपनी अलग पहचान स्थापित की।

श्री हरीश रावत के मुख्य मंत्रित्व काल में साजिद खान को मनोनीत पार्षद व वक्फ संपत्ति सुरक्षा विकास समिति का सदस्य भी बनाया गया था, इस के अलावा जिला कांग्रेस अध्यक्ष हिमांशु गाबा ने आज कांग्रेस कार्यालय पर पूर्व युका अध्यक्ष सरदार सतवीर सिंह पदम को जिला सचिव व मनोज कुमार सिंह को जिला कार्यालय सचिव पद के मनोनयन पत्र भी सौंपे व माल्यार्पण कर मिष्ठान वितरण भी किया गया।

नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष हिमांशु गाबा ने कहा कि इन ऊर्जावान वरिष्ठ साथियों के अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा और पार्टी जिले भर में मजबूती के साथ पुरानी साख को स्थापित करेगी वहीं कॉन्ग्रेस के टिकट पर विधान सभा का चुनाव लड़ चुकी पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा ने नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की।

कि पार्टी में वर्षो सेवाएं दे कर पार्टी की बुनियाद को मजबूत कर पार्टी में हमेशा सक्रिय रहने वाले इन वरिष्ठ साथियों का सम्मान पार्टी को मजबूती प्रदान करेगा, इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता सौरभ चिलाना,वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल शर्मा,जिला महामंत्री योगेश चौहान,अनिल कुमार साहनी,राधेश्याम बंसल,सुहैल खान,सहित अनेक नेता शामिल थे।

एम सलीम खान ब्यूरो


ख़बर शेयर करे -