हल्द्वानी_कल हुई भारी बारिश से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित,कुमाऊँ मंडल में 58 सड़कें बंद

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी_कल हुई भारी बारिश से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित,कुमाऊँ मंडल में 58 सड़कें बंद

  बारिश ने दिखाया अपना ज़बरजस्त रंग

कुमाऊं भर में रेड अलर्ट के चलते कल हुई भारी बारिश से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित

कुमाऊं मंडल के 6 जिलों में 58 ग्रामीण सड़क अब भी बंद

हल्द्वानी -(ज़फर अंसारी) कुमाऊं भर में मानसून की एंट्री होने के बाद से ही तेज़ बारिश हुई है। वहीं मौसम विज्ञान विभाग ने भी आने वाले दिनों के लिए तेज़ बारिश का अलर्ट जारी किया था। वहीं पिछले कई घंटो से हो रही बारिश से कई इलाको में जलभराव की स्थिति बन गई। वहीं कुमाऊं में बीते दिन हुई बारिश ने अपना ज़बरजस्त रंग दिखाया। बारिश से लोगो को काफ़ी दिक्क़तो का सामना करना पड़ा।

बता दें कि कुमाऊं मंडल में रेड अलर्ट के चलते कल हुई भारी बारिश से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। कुमाऊं में कई जगह मलबा आने से सड़कें बंद हुई हैं। हालांकि पुलिस और प्रशासन की टीम ने सभी नेशनल हाईवे और स्टेट हाईवे खोल दिए हैं,वहीं जानकारी देते हुए डीआईजी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पिथौरागढ़ में धारचूला गुंजी मार्ग पर एक जगह सड़क बंद है जिसे जल्द ही खोल दिया जाएगा।

 

इसके साथ ही कुमाऊं मंडल के 6 जिलों में 58 ग्रामीण सड़क अब भी बंद हैं जिन्हें खोलने के जेसीबी से लगातार कार्य किया जा रहा है। वहीं एसडीआरएफ और पुलिस टीम पूरी तरह से अलर्ट पर है इसके अलावा सभी अधिकारियों को हालातों पर नजर बनाते हुए मॉनिटरिंग के निर्देश दिए गए हैं।

 

कुमाऊं में कई जगह मलबा आने से सड़कें बंद हुई हैं। हालांकि पुलिस और प्रशासन की टीम ने सभी नेशनल हाईवे और स्टेट हाईवे खोल दिए हैं।वहीं पिछले कई घंटो से हो रही बारिश से कई इलाको में जलभराव की स्थिति बन गई। वहीं कुमाऊं में बीते दिन हुई बारिश ने अपना ज़बरजस्त रंग दिखाया। बारिश से लोगो को काफ़ी दिक्क़तो का सामना करना पड़ा।


ख़बर शेयर करे -