महिला सिपाही द्वारा थप्पड़ जड़ने की घटना पर सांसद कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया – सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया यह वीडियो

ख़बर शेयर करे -

मंडी सांसद कंगना रनौत आज चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइंस से जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची वहां एक सीआईएसएफ महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया, जानकारी के मुताबिक सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा महिला किसानों पे दिए गए बयान से नाराज़ थी जिस वजह से उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया।

जिसके बाद संसद कंगना रनौत ने महिला सिपाही द्वारा थप्पड़ जड़ने की घटना पर प्रतिक्रिया दी – सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया यह वीडियो

नई नवेली संसद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट किया वीडियो में भाजपा कंगना रनौत ने कहा , चढ़ीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना के बाद “मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं, ठीक हूं। वीडियो में भाजपा नेता कंगना रनौत ने बताया कि आज जो यह हादसा हुआ, वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ। उन्होंने बताया कि यह हादसा सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ.”

“मैं सिक्योरिटी चेक से जैसी ही निकली तो दूसरे केबिन में एक महिला थीं, जो कि सीआईएसएफ की सुरक्षा कर्मचारी थीं. उन्होंने साइड से आकर मेरे चेहरे पर हिट किया और अपशब्द कहे.”

भाजपा नेता कंगना रनौत ने कहा, “मैंने उनसे (सुरक्षाकर्मी) ऐसा करने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन का समर्थन करती हैं.”

“मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उसको हम कैसे हैंडल करेंगे.”


ख़बर शेयर करे -