बदायूं दोहरा हत्याकांड – जावेद की भी हुई गिरफ्तारी, साजिद को पहले एनकाउंटर ढेर कर दिया था पुलिस ने

ख़बर शेयर करे -

क्राइम अपडेट उत्तर प्रदेश

एम सलीम खान/तौसीफ अहमद की रिपोर्ट 

बदायूं – बदायूं में दोहरे सनसनीखेज हत्याकांड के मामले के फरार दूसरे आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि निर्मम तरीके से मासूमों का गला रेत कर उन्हें मौत के घाट उतारने वाले साजिद को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एनकाउंटर में ढेर कर दिया था, इस मामले दूसरे आरोपी जावेद पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था, इनामों जावेद का समर्पण बेहद नाटकीय रहा, इस दौरान एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, बारादरी थाने में जावेद के सरेंडर के बाद बदायू पुलिस उसे अपने साथ लेकर चली गई, जिसके बाद चार घंटे तक गहमागहमी का माहौल बना रहा कि आखिर जावेद बरेली पहुंचा तो कैसे? वीडियो बनाने वाले वह तीन लोग कौन हैं? तीनों का नाम मददगारों के तौर पर जोड़ा गया।

इसी बीच मालूम हुआ कि इसी शक पर बदायूं पुलिस की एक टीम जावेद के साथ तीनों को लेकर भी गई है, और उनसे पूछताछ कर रही है, इस दौरान 11 बजे दो आटो चालक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आफिस पहुंचे,एस एस पी के संबंध में जानकारी ली ,पता चला कि वह चुनाव काम के संबंध में व्यस्त हैं,इस पर दोनों अपर पुलिस अधीक्षक अपराध मुकेश प्रताप सिंह के सामने पेश हुए।

दोनों ने पुलिस से की इनाम देने की मांग

आटो चालकों ने पेश होते ही कहा कि साहब हम दोनों ने जावेद को पकड़वा दिया है, पुलिस की मदद की है, ऐसे में हमारा इनाम तो बनता है, दोनों की बातें सुनकर एसपी क्राइम भी हैरान हो गए, उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुलें सुशील चंद्रभान को पूरे मामले की जानकारी दी एसपी क्राइम के सामने पेश होकर जब दोनों आटो चालकों बाहर निकलें तब लोगों को भी यह बात बताई जिससे पूरी कहानी चर्चा का विषय बन गई।

वीडियो प्रसारित होने के बाद नजर बचाते रहे पुलिस अफसर

आरोपी जावेद का एक मिनट 51 सेकेंड का इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह पूरी कहानी बयां कर रहा है, सुबह में हुए इस घटनाक्रम मीडिया में सुर्खियां का विषय बन गया, बावजूद अफसर आरोपित जावेद के पकड़े जाने जैसी जानकारी से अनभिक्ज्ञता जताते नजर आए,बात बिगड़ी देख पुलिस अफसरों ने आनन-फानन में जावेद के सरेंडर करने और बदायूं पुलिस द्वारा उसे ले जाने की बात कहने लगे,अब इस उद्देश्य पर जांच की जा रही है कि आखिर किस उद्देश्य से वीडियो वायरल की गई थी।


ख़बर शेयर करे -