लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में माडल से गैंगरेप, पुलिस ने दोस्त सहित तीन दरिंदों को किया गिरफ्तार यूपी से शर्मसार कर देने वाली खबर

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान/तौसीफ अहमद ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के महानगर मुरादाबाद में चार दरिंदों ने चलती कार में एक नाबालिग मांडल की आबरु को तार तार कर दिया,यह हैवानियत भरा 7 अपै्रल का है, आरोप है कि गाज़ियाबाद के रहने वाले तीन दरिंदों ने नाबालिग को लिफ्ट देकर चलतीं कार में उसकी आबरू को तार तार कर दिया, तीनों दरिंदों ने बारी बारी उसके साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता का आरोप है कि उसे रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करने के बाद इस गैंगरेप को अंजाम दिया गया है, गैंगरेप को अंजाम देने के बाद दरिंदों ने पीड़िता को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में छोड़ दिया और फरार हो गए।

अब इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, आरोपियों के खिलाफ धारा 376, पाक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है, वहीं तीनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है।

थाने में दर्ज मुकदमे के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वो अपने माडलिग इवेंट के लिए 5 अप्रैल को जयपुर गयी थी,6 अपै्रल को वो बस से दिल्ली के धौलाकुआं लौटी तो मेट्रो स्टेशन पर भरत सिंह, अनिल कुमार और सोनू की कार उसे खड़ी मिली।

पीड़िता ने कहा कि वे भरत को पहले से ही जानती थी क्योंकि उसने पहले भी उसका फोटोशूट कराया था, पीड़िता ने बताया कि भरत ने उससे पूछा की तुम कहां जा रही हो,जिस पर उसने बताया कि मैं मुरादाबाद जा रही हुं,तब भरत बोला की हम भी गाड़ी से मुरादाबाद जा रहे हैं हमारे साथ चलो हम तुम्हें मुरादाबाद छोड़ देंगे।

पीड़िता माडल ने कहा मैं भरत की बात पर भरोसा करके उसकी कार में बैठ गई और करीब 11.30 बजे हम धौलाकुआं से निकल गये जब हम गाजियाबाद पहुंचे तो भरत और उसके दोस्तों ने एक होटल से खाना और कोल्डड्रिंक ली, युवती ने कहा कोल्डड्रिंक पीने के बाद मुझे नशा होने लगा, इसके बाद तीनों ने बारी बारी मेरे साथ दुष्कर्म (गैंगरेप) किया।

पीड़ित युवती ने कहा जब मुझे होश आया तो मैंने वाशरुम जाने के लिए रोड़ पर ही एक पैट्रोल पंप पर गाड़ी रुकवायी और वाशरुम में अपने फोन से डायल 112 पर काल कि और कार में आकर वापास बैठ गई, फिर तीनों मुझे मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के नज़दीक एक होटल में ले जाकर छोड़ दिया और वहां से चले गए, कुछ देर बाद ही पुलिस आ गई जिसके बाद मैंने अपनी मम्मी पापा को वहीं बुला लिया, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया है।

गैंगरेप के मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि कोतवाली में गैंगरेप को लेकर एक नाबालिग लड़की ने तहरीर प्राप्त हुई है, जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफतार कर किया है, नाबालिग लड़की ने गाजियाबाद के रहने वाले तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है, युवती का मेडिकल कराया जा रहा है और इस मामले की आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


ख़बर शेयर करे -