यहाँ पति ने सो रही पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, दर्दनाक मौत से आस पास इलाके मे सनसनी

ख़बर शेयर करे -

उत्तर प्रदेश – उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा से एक सनसनी खेज और रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को बेहद ही दर्दनाक मौत देकर मौत की नींद सुला दिया। घटना से आस पास के इलाके में संसानी फैल गई। बताया जा रहा कि पति ने कुल्हाड़ी से गर्दन और सिर पर मारकर पत्नी को दर्दनाक मौत दी है। मिली ख़बर के अनुसार आगरा के फतेहाबाद कस्बे के नगला गड़रिया गांव में शनिवार रात आपसी विवाद के चलते पति ने सोते समय पत्नी मुन्नी देवी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद वह दीवार फांदकर भाग गया। सुबह बेटी ने मां को लहूलुहान देखकर शोर मचाया तो लोगों को जानकारी हुई। मायके पक्ष से मृत लड़की के भाई ने जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस की दो टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं। शनिवार की शाम किसान श्रीभगवान का अपनी पत्नी मुन्नी देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दंपति के सात बेटे और बेटियां हैं, जिनमें से चार की शादी हो चुकी है। वहीं जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर क्राइम ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद परिवार के लोग अपने कमरे, छत और आंगन में सो गए। रात 12 बजे तक जाग रहा था. इसके बाद किसी समय श्रीभगवान ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी. सुबह करीब पांच बजे बेटी रेनू ने मां को बिस्तर पर लहूलुहान देखकर शोर मचाया। परिवार से सूचना मिलने पर आसपास के लोग और एसीपी बासौनी अशोक कुमार सिंह फोर्स के साथ थाने पहुंच गए। पुलिस को मौके पर चारपाई के पास खून से सनी कुल्हाड़ी पड़ी मिली। बेटे ललित कुमार ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने उसके पिता को दीवार फांदकर घर से भागते हुए देखा था. शनिवार शाम को माता-पिता के बीच झगड़ा हो गया। पिता, मां, बहन और छोटा भाई आंगन में सो रहे थे। रात में पिता ने मां की हत्या कर दी. मुन्नी देवी के भाई रामभजन (निवासी सोफीपुर, बसई मोहम्मदपुर, फिरोजाबाद) की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी श्रीभगवान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। एसीपी ने बताया कि हत्यारे को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं.

कुल्हाड़ी से काटा, लेकिन चीख नहीं सुनी

श्रीभगवान ने अपनी पत्नी की गर्दन और सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. लेकिन आंगन में सो रहे बच्चों को चीख सुनाई नहीं दी. कुल्हाड़ी लगने से मुन्नी देवी चीख पड़ी होगी। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।

सीसीटीवी कैमरों से सुराग मिलेगा

घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. कैमरे श्रीभगवान के मोबाइल से जुड़े हैं। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई हो. कैमरों से पुलिस को सुराग मिल सकता है। फिलहाल पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी बरामद कर ली है.

अक्सर मारपीट करता था

रामभजन का आरोप है कि बच्चों के बड़े होने के बाद भी श्रीभगवान अक्सर पत्नी को पीटता था। वह बहुत गुस्सैल है. इसकी शिकायत बहन ने कई बार की थी.


ख़बर शेयर करे -