प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर नाबालिग़ प्रेमिका से किया सामूहिक दुष्कर्म, बिरयानी खिलाकर किया बेहोश

ख़बर शेयर करे -

उत्तर प्रदेश – उत्तर प्रदेश से एक सनसनी खेज मामला सामना आया है। मिली ख़बर के मुताबिक एक प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश मे आया है। आपको बता दें। प्रेमी ने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपनी नाबालिग प्रेमिका से सामूहिक दुष्कर्म किया। और सभी ने सभी दोस्तों ने मिलकर नाबालिग़ किशोरी के साथ हैवानियत की सभी हदे पार कर दी। किशोरी की हालत बिगड़ती देख आरोपी पीड़िता को मंदिर के बाहर छोड़कर धमकी देकर भाग गए। वहीं पुलिस शिकायत पर पर्दा डालने में जुट गई। जिसके बाद सोमवार को मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो ठाकुरगंज थाने में केस दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए लड़की की बहन ने बताया कि 3 मई की रात कुछ स्थानीय लोग उसकी नाबालिग बहन को पता पूछने के बहाने ई-रिक्शा पर ले गए। उन्होंने उसे बंधक बना लिया और पास के एक गैरेज में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। जब उसने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। जब बच्ची की हालत बिगड़ गई तो जान से मारने की धमकी देकर उसे मंदिर के पास छोड़ गए।

परिजनों ने काफ़ी तलाश किया और तलाश करते हुए मंदिर के पास पहुंचे तो किशोरी बेहोशी की हालत में मिली। घर आने के बाद जब उसकी हालत में कुछ सुधार हुआ तो लड़की ने आपबीती बताई। जिसपर ठाकुरगंज पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लड़की के प्रेमी ठाकुरगंज निवासी हिमांशु सोनी और उसके दोस्तों साहिल, अनिल, समीर और वाहिद को बाराबंकी से गिरफ्तार कर लिया।

 इस बहाने से बुलाकर की हैवानियत की सारी हदे पार

पीड़िता ने बताया कि हिमांशु देवी जागरण में गाना गाता है। क्षेत्र में रहने के कारण उससे दोस्ती हो गई। वह शादी का झांसा देकर उससे मिलने लगा। तीन मई की रात करीब नौ बजे उसने अपने दोस्त को किनारे भेजा। उसने मुझे यह कहकर साथ आने को कहा कि वह शादी के लिए कपड़े खरीदने जा रहा है। इतना कहकर वह गैराज में चली गई, जहां हिमांशु के अलावा उसके ई-रिक्शा चलाने वाले दोस्त साहिल, अनिल और वाहिद मौजूद थे। आरोपियों ने बिरयानी में नींद की गोलियां मिला दीं. इसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई और फिर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस पर समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया

पीड़िता की बहन ने आरोप लगाया कि जब उसने गोघाट थाने में शिकायत की तो पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया और समझौता करने का दबाव बनाया. पुलिस लड़की पर तरह-तरह के आरोप लगाने लगी. सोमवार को मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई। इस संबंध में इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि परिवार का आरोप गलत है। पहले तो वह खुद कार्रवाई नहीं करना चाहते थे.


ख़बर शेयर करे -