नए प्लान के साथ फिर लौट रहा हैं फर्जी सनी, इस दिन रिलीज होगी शाहिद कपूर की ‘फर्जी 2

ख़बर शेयर करे -

अभिनेता शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज फर्जी 2 जल्द ही एक बार फिर ओटीटी पर आने वाली है। जानें कब और कहां होगी रिलीज. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने वेब सीरीज ‘फर्जी’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। यह पूरी तरह से एक क्राइम थ्रिलर सीरीज थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब इस सीरीज की दूसरी किस्त ‘फर्जी 2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. इसका पहला सीजन सुपरहिट साबित हुआ था. पहले सीज़न की सफलता के बाद दर्शक इसके दूसरे सीज़न की मांग करने लगे।

फर्जी 2′

‘फर्जी 2’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर ने कुछ समय पहले पुष्टि की थी कि फ़र्ज़ी का सीक्वल आ रहा है लेकिन उस समय उन्होंने वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं किया था। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘फार्गी 2’ इस साल के अंत या 2025 की शुरुआत में रिलीज होगी. हालांकि, मेकर्स ने सीरीज से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है, ”फेक सनी है फिर से लौट रहा हूँ, एक नई योजना के साथ।” इस पूरे 1.55 मिनट के वीडियो में सनी (शाहिद कपूर) का सेक्सी अंदाज नजर आ रहा है.

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

जब से दर्शकों को फर्जी के सीजन 2 के बारे में पता चला है तब से दर्शक इस सीरीज को देखने के लिए उत्सुक हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, “सीजन 2 चलो”, दूसरे प्रशंसक ने लिखा, “फ़रगी सनी वापस आ रही है”, एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “शाहिद कपूर वापस आ रहे हैं।”

‘फर्जी’ को लेकर रकम का खुलासा

इस सीरीज में दर्शकों को शाहिद कपूर और राशि खन्ना की दमदार एक्टिंग काफी पसंद आई। राशि खन्ना ने सोशल मीडिया पर फैन्स को ‘फर्जी 2’ के शूटिंग शेड्यूल को लेकर हिंट दिया था। राशि ने कहा, ”मैंने राज सर से बात की थी जो हमारी सीरीज के निर्देशक हैं. उन्होंने मुझे बताया कि फ़र्ज़ी 2 की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी। इसका मतलब है कि सीरीज़ 2025 के अंत में रिलीज़ होगी।

‘फर्जी’ में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और शाहिद कपूर की एक्टिंग ने लोगों के दिलों को छू लिया। इस सीरीज में विजय ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी. उनकी एक्टिंग की आलोचकों से लेकर दर्शकों तक सभी ने तारीफ की. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार कृति सेनन के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. लेकिन अब दर्शक एक बार फिर शाहिद को ‘फर्जी 2’ में देखने के लिए उत्सुक हैं।


ख़बर शेयर करे -