कपिल के शो में सनी देओल ने की बहु दृशा की तारीफ,बोले – बेटी के आने के बाद बदल गया सब

ख़बर शेयर करे -

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस बार यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हो रहा है। कपिल शर्मा अपने शो में बॉलीवुड सितारों का स्वागत करते हैं और उनके साथ हंसी-मजाक करते नजर आते हैं. इस बार सनी देओल और बॉबी देओल कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बने।

इस दौरान दोनों देओल भाई दिलचस्प बातचीत करते नजर आए. पिछला साल देओल परिवार के लिए बेहद खास रहा। दो दशक के अंतराल के बाद सनी देओल ने ‘गदर 2’ से दमदार वापसी की। फिल्म ‘एनिमल’ में विलेन के किरदार में बॉबी देओल को पसंद किया गया था। जब सनी देओल के बड़े बेटे की शादी हुई तो छोटे बेटे ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र के काम को पसंद किया गया। वहीं, ईशा देओल को उनकी शॉर्ट फिल्म ‘एक दुआ’ के लिए अवॉर्ड मिला।

‘गदर 2′ की सफलता के दौरान सनी देओल ने इसका श्रेय बहू दृशा आचार्य को दिया था। हाल ही में वह कपिल शर्मा के शो में भी यही बात दोहराते नजर आए. अपनी बहू की तारीफ करते हुए सनी देओल इमोशनल हो गए. बातचीत में उन्होंने दृष्टा आचार्य को बहू की जगह बेटी शब्द से संबोधित किया और कहा कि बेटी के आने के बाद अचानक सब कुछ बदल गया. लोग पहले भी हमसे प्यार करते थे, लेकिन जिस तरह से चीजें अचानक बदल गईं, हमें कुछ समझ नहीं आया.’ सनी देओल ने कहा, ‘हम कई सालों से इंडस्ट्री में हैं।

लेकिन, कुछ चीजें काफी समय से नहीं हो पा रही थीं. फिर मेरे बेटे करण की शादी हो गई. बेटी द्रिशा घर आई और बेटी के आने के बाद माहौल बिल्कुल बदल गया। सनी देओल ने कहा, ‘पापा 60 के दशक से यहां हैं। पापा को बहुत प्यार मिला. हमें भी बहुत प्यार मिला है.’ पिछले कुछ वर्षों में हमने बहुत कुछ देखा है। लेकिन इस बार अचानक क्या हुआ, हमें लोगों का इतना प्यार मिला है. मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या हुआ. मानो भगवान स्वयं अचानक प्रकट हो गये हों। ये कहते हुए सनी और बॉबी दोनों की आंखें भर आईं.

इसके अलावा दोनों भाइयों ने कपिल के शो में खूब हंसी-मजाक भी किया. सनी देओल की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म ‘लाहौर 1947’ की तैयारी में व्यस्त हैं। इसमें वह प्रीति जिंटा के साथ नजर आएंगे। फिल्म ‘कांगुवा’ में बॉबी देओल एक बार फिर नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।


ख़बर शेयर करे -