हल्द्वानी_निवर्तमान पार्षद राधा आर्य ने किया नि:शुल्क नेत्र शिविर का आयोजन – वीडियो

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी_निवर्तमान पार्षद राधा आर्य ने किया नि:शुल्क नेत्र शिविर का आयोजन – वीडियो

निवर्तमान पार्षद राधा आर्य द्वारा कराया गया। निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

भारी बारिश के बीच लगभग 110 लोगो ने उठाया निशुल्क नेत्र जांच शिविर का लाभ

निशुल्क नेत्र जांच शिविर को सफल बनाने में शुभानु आई हॉस्पिटल के डॉक्टरों का विशेष योगदान रहा

हल्द्वानी – (ज़फर अंसारी) भारी बारिश के बावजूद भी यहाँ अत्यधिक संख्या में लोग पहुंचे है। और सभी ने :शुल्क नेत्र शिविर का लाफ उठाया है। डॉक्टरों ने तसल्ली पूर्वक शिविर में आये लोगो की जाँच की और विशेष राय दी। निशुल्क नेत्र जाँच शिविर से लोगो में भी खासा उत्साह देखने को मिला। लोगो ने शुभानु आई हॉस्पिटल का धन्यवाद किया। हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र में निवर्तमान पार्षद राधा आर्य द्वारा निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन कराया गया। जिसमे अध्यधिक संख्या में लोगो ने पहुंच कर निशुल्क नेत्र जांच शिविर का लाभ उठाया।

बता दें कि लगभग 110 लोगो ने भारी बारिश के बीच निशुल्क नेत्र जांच शिविर का लाभ उठाया। वहीं निशुल्क नेत्र जांच शिविर को सफल बनाने में शुभानु आई हॉस्पिटल के डॉक्टरों का विशेष योगदान रहा। डॉक्टरों ने तसल्ली पूर्वक शिविर में आये लोगो की जाँच की और विशेष राय दी। निशुल्क नेत्र जाँच शिविर से लोगो में भी खासा उत्साह देखने को मिला। लोगो ने शुभानु आई हॉस्पिटल का धन्यवाद किया। यहां पर राजपुरा क्षेत्र में आज निवर्तमान पार्षद राधा आर्य व शुभानुआई हॉस्पिटल के द्वारा शिल्पकार सेवा संस्थान राजपुरा वार्ड नंबर 1 में निशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। निशुल्क नेत्र शिविर में राजपुरा रोगियों के चश्मे का नंबर,आंखों के संबंधित बीमारियों आदि के बारे में लोगों को निशुल्क परामर्श किया गया। और दवाइयां भी वितरित की गई।

इस दौरान निवर्तमान पार्षद राधा आर्य से बात की गई। जिसमें उन्होंने शुभानु आई अस्पताल का धन्यवाद किया। कि उनके द्वारा क्षेत्र की जनता के लिए निशुल्क चिकित्सा शिवर का आयोजन किया गया। और इस चिकित्सा शिविर में अब तक सैकड़ो की संख्या में लोगों को देख लिया। गया। राधा आर्य के द्वारा बताया गया कि शुभानु अस्पताल में आयुष्मान कार्ड के द्वारा भी आंखों का निशुल्क ऑपरेशन कराया जा सकता है। बताते चले कि उनके द्वारा क्षेत्र में कई अन्य चीजों का भी आयोजन किया जाता रहा है।

वहीं जानकारी देते हुए निवर्तमान पार्षद राधा आर्या ने बताया कि भारी बारिश के बावजूद भी यहाँ अत्यधिक संख्या में लोग पहुंचे है। और सभी ने :शुल्क नेत्र शिविर का लाफ उठाया है। उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व भी एक शिविर लगाया गया था जिसमे ब्लड टेस्ट, शुगर टेस्ट कराये गए थे। परन्तु नेत्र जांच शिविर रह गया था। इसी को लेकर आज यानी रविवार को लोगो को लिए  नि:शुल्क नेत्र शिविर लगाया गया है।

 

और अधिक संख्या में शिविर का लाभ उठा रहे है। उन्होंने बताया कि भारी बारिश के बाद भी लगभग 110 लोगो ने शिविर का लाभ उठाया है। उन्होंने कहा कि शिविर का उद्देश्य यही है कि हमारे क्षेत्र की जानता शिविर का भरपूर लाभ ले सके। उन्होंने कहा कि जो लोग भी भारी बारिश में शिविर का लाभ लेने आये है मै उनका धन्यवाद करती हूं। और इसी के साथ मै धन्यवाद करती हूं शुभानु नेत्र अस्पताल का जिन्होंने इस शिविर को पूरा करने में भरपुर सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि मैं धन्यवाद करती हूं डॉक्टरों का जिन्होंने भारी बरीश में भी लोगो के लिए अपना कीमती समय देकर इस शीवीर को सफल बनाया है।

हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र में निवर्तमान पार्षद राधा आर्य द्वारा निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन कराया गया। जिसमे अध्यधिक संख्या में लोगो ने पहुंच कर निशुल्क नेत्र जांच शिविर का लाभ उठाया। बता दें कि लगभग 110 लोगो ने भारी बारिश के बीच निशुल्क नेत्र जांच शिविर का लाभ उठाया। वहीं निशुल्क नेत्र जांच शिविर को सफल बनाने में शुभानु आई हॉस्पिटल के डॉक्टरों का विशेष योगदान रहा। डॉक्टरों ने तसल्ली पूर्वक शिविर में आये लोगो की जाँच की और विशेष राय दी। निशुल्क नेत्र जाँच शिविर से लोगो में भी खासा उत्साह देखने को मिला।

 

लोगो ने शुभानु आई हॉस्पिटल का धन्यवाद किया। यहां पर राजपुरा क्षेत्र में आज निवर्तमान पार्षद राधा आर्य व शुभानुआई हॉस्पिटल के द्वारा शिल्पकार सेवा संस्थान राजपुरा वार्ड नंबर 1 में निशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। निशुल्क नेत्र शिविर में राजपुरा रोगियों के चश्मे का नंबर,आंखों के संबंधित बीमारियों आदि के बारे में लोगों को निशुल्क परामर्श किया गया। और दवाइयां भी वितरित की गई।


ख़बर शेयर करे -