युवती को भगाकर की शादी तो युवक के पिता को लड़की के परिजनों ने पीट पीट कर मौत के घाट उतारा

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान ब्यूरो

हरिद्वार उत्तराखंड – हरिद्वार के नारसन में युवक ने प्रेमिका को भगाकर शादी की तो इससे ख़फ़ा युवती के परिजनों ने उसके पिता की पीट पीट कर हत्या कर दी,साथ ही एक युवक की भी निर्मम तरीके से पिटाई कर घायल कर दिया, इसके बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए, सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एसपी देहात सहित भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली, इस मामले में राजन और हरिओम निवासी ताशीपुर और चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक सहारनपुर जनपद के थाना नागल क्षेत्र के एक गांव के युवक की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, बताया जा रहा है कि शनिवार को दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली,इस बात से खफा लड़की के परिजनों ने युवक के घर पर पहुंच कर दोनों के संबंध में पूछताछ की, युवक के पिता ने जानकारी होने से इंकार कर दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार ने बताया कि मृतक के पुत्र ने युवती से शादी कर ली,इस मामले में राजन और हरिओम निवासी ताशीपुर और चार अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है,।

इस पर युवती के परिजन युवक के पिता को साथ लेकर दोनों की खोजबीन में निकल गये, उनके साथ एक और युवक भी था, रविवार की शाम पुलिस के पास एक नंबर से फोन आया था,कि कुछ लोगों ने सकौती मार्ग पर उनके साथ मारपीट की है, सूचना मिलते ही मंगलौर पुलिस मौके पर पहुंची, युवक ने पुलिस को बताया कि युवती के परिजनों ने रास्ते में प्रेमी के पिता और उसके साथ मारपीट की है, इसमें प्रेमी के पिता की मौत हो गई है और युवती के परिजन फरार हो गए।
सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमोद डोबाल, एसपी देहात एस के सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली,एस एस पी ने बताया कि मृतक के पुत्र ने युवती से शादी कर ली है इससे नाराज़ युवती के परिजनों ने उन पर युवती को घर भेजने का दबाव बना रहे थे।
पूरे मामले की हर पहलू पर बारीकी से जांच कराई जा रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी,


ख़बर शेयर करे -