अजय भट्ट ने STH पहुंचकर विगत दिनों बेतालघाट और ओखल कांडा क्षेत्र में हुए दुर्घटनाओं में घायलों का जाना हाल-चाल

ख़बर शेयर करे -

सिटी न्यूज़ उत्तराखंड ब्यूरो

हल्द्वानी – नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से विधिवत सांसद बनने के बाद दिल्ली से लौटे पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने सुशील तिवारी अस्पताल पहुंचकर विगत दिनों बेतालघाट और ओखल कांडा क्षेत्र में हुए मार्ग दुर्घटनाओं में घायलों का हाल-चाल जाना।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने मंगलवार को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचकर विगत 9 जून को बेतालघाट में हुए सड़क हादसे में घायलों और पिछले सप्ताह ओखलकांडा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में घायल ऑन का हाल-चाल जाना और अस्पताल प्रशासन से प्राथमिकता के आधार पर सभी के उपचार करने के निर्देश दिए साथ ही घायलों को उनके परिजनों से मुलाकात कर उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

उधर नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर विगत 9 जून को हुए बेतालघाट में वाहन दुर्घटना में आकस्मिक मृत्यु को प्राप्त लोगों वह घायलों को आर्थिक सहायता दिए जाने का निवेदन किया है। अजय भट्ट ने बताया कि दूरभाष पर मुख्यमंत्री धामी से उनकी वार्ता हुई जिसके बाद उन्होंने उन्हें पत्र के माध्यम से भी अवगत कराया है कि विगत 9 जून को बेतालघाट में हुए वाहन दुर्घटना में तीन लोगों की आकस्मिक मृत्यु हो गई है और 13 लोग घायल हो गए हैं।

अजय भट्ट ने मुख्यमंत्री धामी से मृतकों के परिजनों को तीन-तीन लाख रुपये और घायलों को परिवारों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक सहायता देने का निवेदन किया है। इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, हल्द्वानी मंडल अध्यक्ष प्रताप रैकवाल, राजेंद्र नेगी नंदन गोस्वामी, चंदू पंत, सहित कई कार्यकर्ता व पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।


ख़बर शेयर करे -