अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने दिया सांसद अजय भट्ट को समर्थन

ख़बर शेयर करे -

-सांसदों के कामकाज, पब्लिक कनेक्शन सहित विभिन्न मानकों के तहत किया अजय भट्ट का चयन

-1897 में गठित की गई थी अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा

एम सलीम खान ब्यूरो

 केंद्रीय मंत्री व सांसद अजय भट्ट के समर्थन में विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संगठन आगे आ रहे हैं। अब अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री व सांसद अजय भट्ट को समर्थन देने का ऐलान किया है। महासभा ने विभिन्न मानकों का बारीकी से आंकलन करने के बाद सांसद अजय भट्ट को समर्थन दिया है।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की दिल्ली कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। बैठक के बाद मीडिया को दिए ज्ञापन में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा डॉ.राजा मानवेन्द्र सिंह ने कहा

कि महासभा के पदाधिकारियों ने देशभर में विभिन्न सांसदों के विकास कार्य, व्यवहार, पब्लिक कनेक्शन, प्राप्त पुरस्कार सहित कई मानकों पर आंकलन किया। आंकलन के आधार पर महासभा ने सांसद अजय भट्ट को योग्य पाया। इस आधार पर आगामी लोकसभा चुनाव में समर्थन देने का फैसला किया है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का गठन 1897 में किया गया, और ये भारत की पहली और सबसे पुरानी क्षत्रिय महासभा है।

महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.राजा मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सांसद अजय भट्ट को बेस्ट सांसद होने का गौरव भी प्राप्त हुआ है। गौरतलब है कि सांसद अजय भट्ट को विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में सक्रिय संगठनों का लगातार समर्थन मिल रहा है।

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से आगामी चुनाव में पुन: जीत का परचम लहराएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी जीत हर बार की तरह देवतुल्य जनता की जीत होगी, यह जानकारी प्रेस को जारी विज्ञप्ति में मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने प्रेस को दी।


ख़बर शेयर करे -