मामूली सी बात से नाराज़ युवती ने उठाया यह कदम, परिजनों में मचा कोहराम- पढ़े ख़बर

ख़बर शेयर करे -

हरिद्वार-हरिद्वार में मंगलौर निवासी एक युवती ने परिजनों से नाराज़ होकर यह कदम उठा लिया। जिससे युवती की मौत हो गई, और परिजनों मे भी कोहराम मच गया। आपको बता दें। परिजनों को युवती का शव कमरे में एक फंदे से लटका मिला। वही इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मिली ख़बर के मुताबिक युवती ने परिवार में हुई कहासुनी से नाराज़ होकर आत्महत्या करने का कदम उठाया है।

मिली ख़बर के मुताबिक मंगलौर कस्बा चौकी अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी युवती का शव सुबह के समय कमरे में छत के पंखे से लटका मिला। वहीं बताया जा रहा है कि युवती की परिवार में किसी सदस्य से कहासुनी हो गई थी। जिससे नाराज़ होकर युवती ने घर के ऊपर वाले कमरे में चली गई और आत्मघाती कदम उठा लिया।

विवाद के बाद युवती की मां ने बड़े बेटे को बहन को मनाकर नीचे लाने के लिए कहा। जब वह ऊपर गया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी प्रयास के बाद भी जब युवती ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसके भाई ने खिड़की तोड़कर कमरे में देखा कि उसकी बहन फंदे से लटकी हुई थी। शोर मचाने पर परिवार के बाकी सदस्य ऊपर आए और युवती को नीचे उतारा।

परिजनों में मच गया कोहराम

आनन-फानन में युवती के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसके मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से युवती के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है


ख़बर शेयर करे -