कांग्रेसमुक्त होगा बनभूलपुरा इंद्रानगर,लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट करेगा मुस्लिम समाज-कुरैशी

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी- मंगलवार को अध्यक्ष नैनीताल भारतीय जनता पार्टी प्रताप सिंह बिष्ट, मंडल अध्यक्ष प्रताप रैकवार के आदेशानुसार भाजपा कार्यकर्ता जियाउद्दीन कुरैशी के नेतृत्व में वार्ड नंबर 31 मलिक के बगीचे में जनसंपर्क कर एक पंचायत का आयोजन किया गया।

पंचायत में सर्वसम्मति से तय किया गया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय भट्ट को वोट किया जाएगा।

वहीं ज़ियाउद्दीन कुरैशी ने सभी अल्पसंख्यक समाज के लोगों से बढ़-चढ़कर वोट डालने की अपील की और भारतीय जनता पार्टी के निशान कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाने का अनुरोध किया।

इस अवसर पर वार्ड नंबर 31 में कई जगह पर जनसंपर्क किया गय। और लोगों से अपील की गई कि लोकसभा चुनाव में अजय भट्ट को भारी बहुमत के साथ अल्पसंख्यक समाज के लोग अपना वोट देकर विजयी बनाएं।

सभी ने एक राय होकर कहा कि कांग्रेस ने आज तक हमें ठगा है केवल हमारे वोट लेने का काम किया है। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा मुस्लिम समाज का वॉर्ट लेकर उनको उनके हाल पर छोड़ने का काम किया है।

अब समय आ गया है इस बार कांग्रेस मुक्त बनभूलपुरा इंदिरा नगर करके दिखाया जाएगा।

वही सम्मानित और गणमान्य लोगो ने कहा कि अब हम किसी के बहकावे में नहीं आएंगे निष्ठावान तरीके से भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे।

इस जनसंपर्क के दौरान भाजपा के भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लाल मोहम्मद अंसारी, मोदी मित्र हल्द्वानी विधानसभा के संयोजक शाहिद हुसैन,

शब्बू कुरैशी, मोहम्मद तसलीम, शाहिद मियां, महबूब आलम उर्फ मुन्ना भाई, मोहम्मद सलीम सलीम उर्फ बल्लू,रिजवान मकरानी, एहसान अहमद, मोहम्मद आरिफ, अली भाई,

भूरे भाई, तस्लीम अली,बादशाह भाई,मेहनाज बी, शाहाना बेगम,आरिफ मियां, आयशा परवीन,जैनब कुरैशी,नसरीन, अफसर अहमद, गुड्डू ,शफीक अहमद,शाहिद अनेकों लोक उपस्थित थे

 


ख़बर शेयर करे -