अग्निवीर योजना लाकर भारतीय जनता पार्टी ने देश के युवाओं को ठगने का काम किया – भुल्लर

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी –स्वराज आश्रम में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कहा पहले सेना में भर्ती होने को लेकर कई सपने रहते थे लेकिन आज अग्निवीर को लेकर युवाओं के अंदर दर्द साप छलक रहा है जिसको लेकर आगामी 7 फरवरी को हल्द्वानी में अग्निवीर से संवाद कार्यक्रम किया जायेगा।

भुल्लर का कहना है कि अग्निवीर योजना को लाकर के भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार ने करोड़ों नौजवानों को ठगने का काम किया हैं और उनके सपनों को तोड़ने का काम किया है एक ओर देश की सेनाओं को सशक्त करने की और बात की जाती है तो वहीं पूरी दुनिया जानती है की देश सेवा सशक्त होने की जगह कमजोर हो रही है अग्नि वीर के सरकार की बहुत ही गलत योजना है जिसे युवा कांग्रेस ने उस समय भी विरोध किया था जब यह योजना लाई गई थी और सरकार की इस योजना का हम आज भी विरोध करते हैं।

युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हेमन्त साहू ने कहा 7 फरवरी को युवा कांग्रेस की ओर से अग्निवीर संवाद कार्यक्रम रखा है जो हल्द्वानी के मधुबन वेडिंग पॉइंट पर उत्तराखंड के नौजवानों की भावनाओं को सुनने समझने उनके मन की बात जानने हमारे कांग्रेस पार्टी के जो राष्ट्रीय अध्यक्ष पॉलीटिकल एडवाइजर गुरदीप सप्पल, और एक्स सर्विसमैन कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष, कर्नल विधायक रोहित चौधरी कमनिकेशन वार रूम हेड वैभव वलिया प्रदेश अध्यक्ष करन मेहरा पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह नेता नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या समेत तमाम वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

प्रदेश के युवाओं की भावनाओं के अनुरूप उनकी मजबूती से किस प्रकार हम आने वाले समय में घोषणा पत्र में इसको लोगों के बीच में रखेंगे पर मंथन किया जाएगा।

इस दौरान कार्यक्रम में नैनीताल कांग्रेस जिलाध्यक्ष राहुल छिम्मवाल, महानगर अध्यक्ष गोविन्द बिष्ट , एडवोकेट भानू कबडाल, नवीन सांगुडी मौजूद बहादुर बिष्ट आदि रहे।

संवाददाता-एम सलीम खान की रिपोर्ट


ख़बर शेयर करे -