बड़ी खबर_कोतवाल धीरेन्द्र कुमार की छुट्टी, मनोहर दशौनी बने रुद्रपुर शहर कोतवाल, एस एस पी ने 2 निरीक्षक और 22 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में किया बदलाव

ख़बर शेयर करे -

बड़ी खबर_कोतवाल धीरेन्द्र कुमार की छुट्टी, मनोहर दशौनी बने रुद्रपुर शहर कोतवाली, एस एस पी ने 2 निरीक्षक और 22 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में किया बदलाव

एम सलीम खान ब्यूरो प्रमुख ऊधम सिंह नगर उत्तराखंड

रुद्रपुर – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया है,एस एस पी ने करीब दो दर्जन पुलिस अफसरों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है,शहर कोतवाल धीरेन्द्र कुमार को रुद्रपुर कोतवाली से हटा दिया गया है।

 

वहीं चार उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया है इसके अलावा 22 उपनिरीक्षकों का तबादला भी किया गया है, वहीं रुद्रपुर शहर कोतवाली का नया कोतवाल मनोहर दशौनी को बनाया गया है, इसके अलावा उपनिरीक्षक अशोक कुमार को वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रथम की जिम्मेदारी दी गई है।

 

वहीं उपनिरीक्षक दीपक कोशिक को वरिष्ठ उपनिरीक्षक द्वितीय की जिम्मेदारी दी गई है उपनिरीक्षक विजय सिंह को बाजार पुलिस चौकी की जिम्मेदारी दी गई है, उपनिरीक्षक संदीप पिलख्वाल को आदर्श कालोनी पुलिस चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

 

आपको बता दे एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने ऊधमसिंह नगर जिले में चार इंस्पेक्टर और 22 दरोगाओं के तबादले किए हैं। अश्लील ऑडियो प्रकरण में तत्कालीन एसएचएओ के निलंबन से खाली चल रहे पंतनगर थाने का जिम्मा बाजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी को सौंपा गया है।

 

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने ऊधमसिंह नगर जिले में चार इंस्पेक्टर और 22 दरोगाओं के तबादले किए हैं। अश्लील ऑडियो प्रकरण में तत्कालीन एसएचएओ के निलंबन से खाली चल रहे पंतनगर थाने का जिम्मा बाजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी को सौंपा गया है। पुलिस लाइन में तैनात नरेश चौहान को बाजपुर का कोतवाल बनाया गया है।

बुधवार शाम एसएसपी की ओर से जारी सूची के अनुसार पुलिस लाइन से निरीक्षक प्रकाश सिंह दानू को खटीमा कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। खटीमा के प्रभारी निरीक्षक मनोहर दशौनी को रुद्रपुर कोतवाली का जिम्मा दिया गया है।

 

रुद्रपुर के प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार को पीआरओ एसएसपी और होमोसाइड सेल का प्रभारी बनाया गया है। एसआई मोहन चंद्र भट्ट को प्रभारी आरटीआई सेल, सुभाष जोशी को प्रभारी सीएम हेल्पलाइन और राकेश राय को चुनाव सेल पुलिस कार्यालय का जिम्मा दिया गया है।

 

खटीमा के एसएसआई अशोक कुमार को रुद्रपुर कोतवाली का एसएसआई प्रथम, एसएसआई किच्छा विनोद जोशी को एसएसआई खटीमा, उमेश कुमार को एसएसआई किच्छा, रुद्रपुर बाजार चौकी प्रभारी पंकज महर को खटीमा के बाजार चौकी प्रभारी और रुद्रपुर के आदर्श काॅलोनी चौकी प्रभारी विजय सिंह को रुद्रपुर बाजार चौकी प्रभारी बनाया गया है।

 

पुलिस लाइन में तैनात संदीप पिलखवाल को आदर्श काॅलोनी चौकी प्रभारी रुद्रपुर, बरहैनी चौकी प्रभारी गोविंद मेहता को पतरामपुर चौकी प्रभारी, चुनाव सेल में तैनात महेश कांडपाल को प्रभारी चौकी बरहैनी और दीपक कौशिक को एसएसआई द्वितीय रुद्रपुर बनाया गया है।

 

पुलिस लाइन से एसआई केसी आर्य को पंतनगर, हेम चंद्र को तिवारी को पुलभट्टा, संदीप शर्मा को कुंडा, सौरभ कुमार को जसपुर, कैलाश चंद्र को पंतनगर, राजेंद्र सिंह को सितारगंज, चंदन सिंह को रुद्रपुर, मनोज जलाल को ट्रांजिट कैंप भेजा गया है। किच्छा से एसआई रिनी चौहान को पुलभट्टा, पुलभट्टा से राखी धौनी को किच्छा कोतवाली भेजा गया है।

 


ख़बर शेयर करे -