ब्रेकिंग न्यूज़ हल्द्वानी – रकसिया नाले के तेज बहाव में बही बाइक – वीडियो

ख़बर शेयर करे -

ब्रेकिंग हल्द्वानी

रकसिया नाले के तेज बहाव में बही बाइक

दमुवाढूंगा के पास तेज बहाव में गिरे दो बाइक सवार युवक

अपनी जान जोखिम में डालकर उफनाते नाले को पार कर रहे थे युवक

बाइक बही लेकिन दोनों युवक सुरक्षित निकले

पुलिस और प्रशासन की अपील के बाद भी अपनी जान जोखिम में डाल रहे लोग

प्रशासन ने नदी नालों के पास न जाने की जारी की है चेतावनी।

हल्द्वानी – (ज़फर अंसारी) इन दिनों मौसम विज्ञान विभाग द्वारा भारी से भारी बारिश का अलर्ट जारी है। जिसके बाद से ही कुमाऊं भर मे मूसलाधार बारिश हो रही है। वहीं नदी नाले भी उफान पर है। इसी के तहत बीते दिन प्रशासन द्वारा नदी नालों से दूर रहने को कहा गया था। प्रशासन ने नदी नालों के पास न जाने की चेतावनी की है। पुलिस और प्रशासन की अपील के बाद भी लोग अपनी जान जोखिम में डाल रहे है। हालिया मामला वीडियो में देखा जा सकता है।

दो युवक अपनी जान जोखिम में डालकर उफनाते नाले को पार कर रहे है। हल्द्वानी के दमुवाढूंगा के पास तेज बहाव में अपनी जान जोखिम मे डालकर दो युवक नदी पार कर रहे थे । वीडियो मे देखा जा सकता है कि किस तरह युवक अपनी जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे थे। आपको बताते चले कि रकसिया नाले के तेज बहाव में बाईक बही गनीमत रही कि दोनों युवक सुरक्षित है।

हल्द्वानी नैनीताल जिले में पिछले 24 घंटे से मौसम के पूर्वानुमान के रेड अलर्ट के मुताबिक भारी बारिश हुई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे भी इसी प्रकार का मौसम रहने की संभावना जताई है।पिछले 24 घंटे में औसतन 99.01 मिमी बारिश रिकार्ड की गई है जिसमें सबसे ज्यादा बारिश नैनीताल स्नोव्यू इलाके में 134 मिली मीटर बारिश हुई है। इसके अलावा हल्द्वानी में 118 मिलीमीटर और कोशिया कुटोली में 114 मिली मीटर, धारी में 105 मिनी कालाढूंगी में 103 और बेतालघाट में 90 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड की गई है।

वर्तमान में गौला नदी में 12409 किस कोसी नदी में 11771 किस और नन्धौर नदी में 7425 क्यूसेक चल रहा है। प्रशासन लगातार आपदा की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। और लोगों से सतर्क और सुरक्षित रहने की अपील कर रहा है।

उत्तराखंड में मानसून की दस्तक के बाद से ही लगातार मौसम विज्ञान विभाग द्वारा अलर्ट जारी है। वहीं आने वाले दिनों के लिए भी मौसम विभाग समय समय पर मौसम अपडेट दे रहा है। वहीं लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से नदी नाले भी उफान पर है।


ख़बर शेयर करे -