जल निगम के खिलाफ व्यापरी नेताओं ने जताया रोष यह थी वजह

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान प्रभारी संपादक की रिपोर्ट 

रुद्रपुर व्यापार मंडल ने बुधवार को जल निगम के सहायक अभियंता रुद्रपुर ललित मोहन पाण्डे से मुलाकात करके रोष जताते हुए कहा कि अडानी ग्रुप द्वारा जगह जगह गैस पाइप लाइन डालने से पानी की लाइनों में टूट रही है जिससे जगह जगह जल भराव हो रहा है।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा और महामंत्री मनोज छाबड़ा ने जल निगम के सहायक अभियंता ललित मोहन पाण्डे से मुलाकात कर अदनी ग्रुप द्वारा नगर के अनेकों जगह गैस पाइप लाइन डालने के दौरान पानी की लाइनों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जगह जगह पानी की लाइनें टूट जाने से जल भराव हो रहा है जिससे लोगो को चलने मे खासी दिक्कतें हो रही है।

व्यापारियों ने यह भी कहा कि ऐसी कंपनी के पास जगह जगह गड्ढे करने के लिए एनओसी भी नही है,तो ऐसे मे जिला प्रशासन मौन क्यों है।कई जगह तो कंपनी द्वारा फुटपाथ भी तोड़ दिए गए है और जो गड्ढे किए जाते है उन्हें भी ठीक से भराव नही किया जा रहा है जिससे लोगो के वाहन पलट रहे है।

जुनेजा ने कहा कि इस मामले में नगर निगम के अधिकारियों से मिलकर ऐसी कंपनी को एनओसी नही देने व शहर मे जगह जगह सड़के व फुटपाथ को नुकसान की भरपाई भी वसूलने के लिए बात भी की जाएगी।


ख़बर शेयर करे -