मुख्य संयोजक पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गोपाल सिंह रावत ने बताया कि पंडित गोविंद बल्लभ पंत की जयंती को भव्य मनाया जाने के लिए तैयारी शुरू

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी – उत्तर प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत की 137वीं जयंती 10 सितंबर को बड़ी ही धूमधाम से पूरे देश के साथ-साथ उत्तराखंड में भी मनाई जाएगी. पंडित गोविंद बल्लभ पंत की जयंती को भव्य मनाया जाने के समिति द्वारा लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत जयंती के मुख्य संयोजक पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गोपाल सिंह रावत ने बताया कि पंडित गोविंद बल्लभ पंत की जयंती को भव्य मनाया जाने के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है।

 

जयंती को भव्य बनाने के लिए पूरे प्रदेश में जगह-जगह कार्यक्रमों की तैयारी शुरू कर दी गई है पंत जयंती के पदाधिकारी जगह-जगह बैठक कर रूपरेखा तैयार कर मुख्य अतिथियों को आमंत्रण भी कर रहे हैं. भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत जयंती के मुख्य संयोजक पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गोपाल सिंह रावत ने बताया कि अल्मोड़ा में भव्य जयंती मनाया जाएगा जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है उन्होंने बताया कि 29 अगस्त को अल्मोड़ा में जिलाधिकारी के नेतृत्व में एक बैठक होनी है जिसमें जयंती की रूपरेखा तैयार की जाएगी उन्होंने बताया कि समिति द्वारा अतिथियों के लिए आमंत्रण पत्र भेजे जा रहे हैं जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जयंती के मौके पर अल्मोड़ा आमंत्रित किया गया है।


ख़बर शेयर करे -