मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ बीबीआरसी पुरुषोत्तम ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ की बैठक

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान ब्यूरो

रूद्रपुर – मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ0 बीबीआरसी पुरूषोत्तम ने वीडियों कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी  जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ बैठक कर मतगणना की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होने बताया कि मतगणना केन्द्र में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं समय से पूर्ण कर लें। उन्होने बताया की मतगणना केन्द्रांे में बिना प्रवेश पत्र के किसी को भी प्रवेश न करने दिया जाये। उन्होने कहा कि मतगणना केन्द्र में प्रेक्षक के अतिरिक्त किसी को भी मोबाईल फोन ले जाने की अनुमति नही होगी मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने  कहा कि मतगणना स्थल पर इन्टरनेट की उचित व्यवस्था हो इसका विशेष ध्यान रखे एवं विद्युत व्यवस्था भी सुचारू रहे। उन्होने बताया कि मतगणना केन्द्र में प्रिंटर, फोटो स्टेट मशीन, स्केनर आदि आवश्यकता अनुसार सभी व्यवस्था पहले से ही सुनिश्चित कर लिया जाये। उन्होने कहा कि मतगणना की रिपोर्ट समय से उपलब्ध हो इसके लिये भी सभी तैयारी कर लें।  मीडिया के लिये मतगणना स्थल पर मीडिया सेन्टर स्थापित कर सभी आवश्यक व्यवस्थाएं समय से पूर्ण कर लिया जाये। उन्होने कहा कि मतगणना स्थल पर भोजन, पानी, शौचालय, कुर्सी, टेबल आदि की उचित व्यवस्था समय से पूर्ण कर लें।

इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी उदयराज सिंह, उप जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार जोशी, जिला विकास अधिकारी अजय सिंह, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी विजय तिवारी आदि मौजूद थे।


ख़बर शेयर करे -