देश के 100 शक्तिशाली प्रमुख नेताओं में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 61 वे स्थान पर

ख़बर शेयर करे -

देहरादून – लोकसभा चुनाव के दावेदारों के दिल्ली में जारी विचार विमर्श के बीच एक अहम खबर सामने आई है, लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा से पूर्व मीडिया मंच इंडियन एक्सप्रेस ने देश के 100 सबसे शक्तिशाली भारतीयों की लिस्ट जारी कर दी है।

इस सूची में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को 61वे पयदान दिया गया है मसलन धामी को भारत के सबसे शक्तिशाली 93 भारतीय में 61वे नंबर पर रखा गया है, पिछले दिनों सम्मान नागरिक संहिता कानून को लागू करने के बाद सीएम धामी सुर्खियों में आ गए थे, इसके अलावा पूरे भारत में लैड जिहाद के खिलाफ धामी का कड़ा रुख और नकल विरोधी कानून लागू करने पर वो चर्चाओं में आ गए थे, उन्होंने इन मुद्दों पर जमकर सुर्खियों बटोरी थी।

भाजपा के राज्य अध्यक्ष महेन्द्र सिंह भट्ट का कहना है कि जनता के हितों में मजबूत फैसले लेने वाले सीएम धामी की सरलता ने उन्हें कद्दावर नेताओं में शामिल कर दिया है।

वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री समाधान पोर्टल पर दर्ज शिकायतों के समाधान से भी उनकी लोकप्रियता बढ़ी है , जनता को सरली करण समाधान मिल रहा है यह सब बड़े फैसले उनकी प्रथम प्राथमिकता में शुमार है,यही वजह है कि सीएम धामी को इस सूची में जगह दी गई है।

संवाददाता-एम सलीम खान की रिपोर्ट


ख़बर शेयर करे -