सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने खनन कारोबारियों पर कार्यवाही के लिए लिखा पत्र…….

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी-गौला खनन संघर्ष समिति ने सोमवार को अपनी मांगों को लेकर एसडीएम कार्यालय परिसर में अर्धनग्न हो विरोध प्रदर्शन किया था। इधर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने एसडीएम कार्यलय परिसर में अराजकता को लेकर संबंधितो के खिलाफ कार्यवाही के लिए एसपी सिटी और सीओ सिटी को पत्र लिखा है।

एसडीएम कोर्ट परिसर में बिना अनुमति लिए धरना प्रदर्शन करने और मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने पर एक्शन लेते प्रशासन ने अपर पुलिस अधीक्षक नगर और पुलिस क्षेत्राधिकारी को पत्र लिखकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह की ओर से भेजे गए पत्र में कहा गया कि गौला खनन संघर्ष समिति ने बिना किसी पूर्व अनुमति या सूचना के अपनी आंदोलन रैली निकालते हुए एसडीएम कोर्ट परिसर में धरना-प्रदर्शन कर अराजकता की।

रैली में राजेंद्र बिष्ट व रमेश जोशी नामक व्यक्तियों के साथ लगभग 60-70 लोग मौजूद थे। इन व्यक्तियों ने एसडीएम कोर्ट परिसर में मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी भी की। जबकि धरना प्रदर्शन किये जाने हेतु पूर्व से ही बु़द्धपार्क चयनित किया गया है। प्रकरण में बिना अनुमति के बुद्धपार्क से एसडीएम कोर्ट परिसर तक रैली निकाले जाने, परिसर में धरना प्रदर्शन करने और मुख्यमंत्री के खिलापफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने आदि की जांच कर नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाए।

 

 

 


ख़बर शेयर करे -