सीएम धामी ने मोदी मैदान का किया निरीक्षण रैली की तैयारियों का जायजा लेकर दिए दिशा निर्देश

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान प्रभारी संपादक

रूद्रपुर- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महारैली से पूर्व सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोदी मैदान में तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

पीएम नरेन्द्र मोदी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री सोमवार शाम को मोदी मैदान पहुंचे और यहां पर चल रही तैयारियों का जायजा लिया। सीएम धामी ने मंच, सुरक्षा व्यवस्था, एवं लोगों की बैठने की व्यवस्था, बैरिकेटिंग आदि को बारीकी से देखा। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्थ की भी विस्तार से जानकारी ली।

इस अवसर पर सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूर्व में भी रैलियां इसी मैदान में हुई हैं, इस बार की रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखण्ंड से विशेष लगाव रहा है। प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा के बाद उत्तराखण्ड का पूरा माहौल मोदी मय होने जा रहा है।

 इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, अल्मोड़ा के भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा, विधायक शिव अरोड़ा भाजपा जिला अध्यक्ष कमल जिंदल लोकसभा संयोजक विवेक सक्सेना खिलेंद्र चौधरी पूर्व मेयर रामपाल सिंह विकास शर्मा, लोकसभा मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी आदि मौजूद थे।

सीएम ने पीएम की रैली को दिए यह दिशा निर्देश

सीएम धामी ने आज शाम मैदान में पहुंचकर कल होनी वाली पीएम मोदी की लेकर मैदान की व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया, उन्होंने जनता के लिए पीने योग्य जल की उचित व्यवस्था करने को कहा, वहीं वीवीआईपी के प्रवेश द्वारको देखा और अन्य लोगों की बैठने की व्यवस्था परखी, उन्होंने व्यवस्था में लगे लोगों को ज़रुरी निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री के साथ मंत्री सौरभ इस अजय टम्टा,खिलेन्द चौधरी, प्रदीप, विधायक शिव अरोरा, विवेक सक्सेना, पूर्व मेयर रामपाल सिंह, बीजेपी अध्यक्ष कमल जिन्दल, प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी सहित अन्य लोग मौजूद थे।


ख़बर शेयर करे -