देर से ही सही आखिर नींद से जागे कांग्रेस जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा,अब इन जमीनी कांग्रेसियों को दी जिम्मेदारी

ख़बर शेयर करे -

ऊधम सिंह नगर –जिला कांग्रेस कमेटी में विस्तार करते हुए कई पदों पर निष्ठावान, और समर्पित कार्यकर्ताओं को तरजीह दी गई है, और उनसे अपेक्षा की गई है कि वह निष्ठा, लगन,समर्पण और ईमानदारी के साथ संगठन को मजबूत बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे।

इधर बृहस्पतिवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हिमांशु गाबा की अध्यक्षता में मनोज कुमार सिंह, को जिला कांग्रेस कार्यालय सचिव, वहीं साजिद खान को जिला प्रवक्ता, और सतवीर सिंह पदम को जिला सचिव का पद देकर उन्हें मनोनयन पत्र सौपे।

इस अवसर पर उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और 66 विधानसभा रुद्रपुर से कांग्रेस की तरफ से विधायक का चुनाव लड़ी, पूर्व पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीना शर्मा ने कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ता मनोज कुमार सिंह, साजिद खान, और सतवीर सिंह पदम की नियुक्ति को उचित बताते हुए कहा की यह तीनों ही कांग्रेस के निष्ठावान, और समर्पित कार्यकर्ता हैं।

और कांग्रेस की मजबूती के लिए जी जान से मेहनत करेंगे। इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सौरभ चिलाना, जिला कांग्रेस के महामंत्री संगठन योगेश चौहान,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा, रोहित चौहान,राधेश्याम बंसल,अनिल साहनी, सहित बड़ी संख्या में अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे । इस अवसर पर नवमनोनित पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया,और मिष्ठान वितरण किया गया ।

एम सलीम खान ब्यूरो


ख़बर शेयर करे -