कांग्रेस उम्मीदवार प्रकाश जोशी को भाकपा माले ने दिया समर्थन नामांकन में बड़ी संख्या में हुए शामिल

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान प्रभारी संपादक

रुद्रपुर –भाकपा (माले) नेता और कार्यकर्ता इंडिया गठबंधन से नैनीताल उधमसिंहनगर के कांग्रेस उम्मीदवार प्रकाश जोशी के नामांकन में बड़ी संख्या में शामिल हुए।

इस मौके पर माले केंद्रीय कमेटी सदस्य डा कैलाश पाण्डेय ने इस अवसर पर कहा कि, “मोदी सरकार देश की जनता के लिए आपदा बन चुकी है इसलिए इस लोकसभा चुनाव में इस सरकार का जाना बेहद जरूरी है। न खाऊंगा और न खाने दूंगा के मोदी जुमले की पोल चुनावी बॉन्ड योजना के महा भ्रष्टाचार ने खोल कर रख दी है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली मोदी सरकार ने बड़ी कंपनियों को अनुचित लाभ पहुंचाने के लिए घूस के रूप में अरबों रुपए का चंदा लिया यह बात पूरी तरह उजागर हो चुकी है। पूरे देश को परिवार बताने वाले प्रधानमंत्री का परिवार उनके कुछ चहेते पूंजीपति हैं यह बात जनता के सामने आ चुकी है। देश की जनता चुनावी बॉन्ड के इस महा भ्रष्टाचार के लिए मोदी और भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी और लोकसभा चुनाव में इसके लिए करारा जवाब देगी।”

उन्होंने कहा कि, नैनीताल उधमसिंहनगर लोकसभा क्षेत्र के मौजूदा बीजेपी सांसद का कार्यकाल बेहद निराशाजनक रहा है। उनके पांच साल के रिपोर्ट कार्ड में केवल एक उपलब्धि है कि वे अपनी सांसद निधि का पैसा तक खर्च नहीं कर पाए। ऐसे सांसद को यहां की जनता हराने और इंडिया गठबंधन को जिताने का मन बना चुकी है।”

माले राज्य कमेटी सदस्य के के बोरा ने भारतीय संविधान और लोकतंत्र को बचाने हेतु इंडिया गठबंधन को जिताने व उत्तराखण्ड विरोधी बीजेपी को लोकसभा चुनाव में हराने के लिए एकताबद्ध रूप में मोर्चाबंद संघर्ष जारी रखने का आह्वान किया।

माले की ओर नामांकन में केंद्रीय कमेटी सदस्य डा कैलाश पाण्डेय, राज्य कमेटी सदस्य के के बोरा, उधमसिंहनगर जिला सचिव ललित मटियाली, सिडकुल श्रमिक संयुक्त मोर्चा अध्यक्ष और ऐक्टू जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी, आइसा राज्य सचिव धीरज कुमार, मजदूर नेता किशन बघरी, अनीता अन्ना, अफसर अली, अली मुस्तफा, हबीब, विजय कुमार शर्मा, आदि समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे।


ख़बर शेयर करे -