देहरादून_भारतीय किसान यूनियन (प्रधान) उत्तराखंड कार्यकारिणी का हुआ विस्तार

ख़बर शेयर करे -

ब्यूरो रिपोर्ट देहरादून/उत्तराखंड

देहरादून/उत्तराखंड – आज यानी सोमवार को सुद्धोवाला वृंदावन रिजॉर्ट रेस्टोरेंट में भारतीय किसान यूनियन (प्रधान) उत्तराखंड कार्यकारिणी की बैठक हुई, बैठक प्रदेश अध्यक्ष रवि पवार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसका संचालन प्रदेश प्रभारी दिलबर सिंह रावत ने किया। जिसमें देहरादून और प्रदेश की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। वहीं बैठक में शिरकत आए ज़िम्मेदार लोगों कार्यकारिणी बैठक कर कुछ अहम ज़िम्मेदारियां सौपी गई।

 

वहीं पदाधिकारीयों ने कहा कि हम अपनी ज़िम्मेदारी और निष्ठा के साथ यूनियन से जुड़े रहेंगे और ज़रूरत मंदो की हर संभव मदद करेंगे। वहीं सभी ने ज़िम्मेदारी के साथ अपना पद संभालने और सरलता और सहजता के साथ ज़िम्मेदारी उठाने का संकल्प लिया। पदाधिकारीयों ने कहा कि हम सभी यूनियन द्वारा दी गई ज़िम्मेदारी का आदर और सम्मान करते है। और निष्ठा और ईमानदारी के साथ यूनियन द्वारा दी गई ज़िम्मेदारीयो को निभाने का प्रायस करेंगे।

 

वहीं सभी ज़िम्मेदार लोगों ने यूनियन को आगे बढ़ाने और ज़रूरत मंदो की हर संभव मदद करने की प्रीतिज्ञा ली है। जिसमें अकील खान को प्रदेश मीडिया प्रभारी, भुवन चंद जोशी को गढ़वाल मंडल महासचिव, शशांक बंगारी को लोकसभा अध्यक्ष हरिद्वार, शशांक पाल संगठन मंत्री देहरादून, राजू नेगी सचिव, ज्ञान सिंह भंडारी मंडल उपाध्यक्ष गढ़वाल, नवनीत कुमार ठाकुर विधानसभा अध्यक्ष रायपुर, कार्तिक चावला जिला उपाध्यक्ष पछवादून,

 

आशीष गैरोला जिला सचिव, कार्तिक बिरला जिला महासचिव, आकाश कुमार जिला अध्यक्ष पछवादून, सुमित खन्ना प्रदेश महासचिव, महेश पेटवाल जिला उपाध्यक्ष, गुरविंदर सिंह प्रदेश सचिव, अभय गुप्ता प्रदेश सचिव, सिद्धार्थ जोशी जिला उपाध्यक्ष, नीरज चौहान जिला महासचिव, बैठक में हर पदाधिकारी ने प्रदेश के किसान और मजदूरों का हर परेशानी में साथ देने का संकल्प लिया गया और पेड़ लगाओ प्रकृति बचाओ का नारा देकर प्रदेश में पौधे रोपण की मुहिम का आगाज किया।

 

हर पदाधिकारी ने अपने आसपास पेड़ लगाने की प्रतिज्ञा ली। आपको बता दें। आज यानी सोमवार को सुद्धोवाला वृंदावन रिजॉर्ट रेस्टोरेंट में भारतीय किसान यूनियन (प्रधान) उत्तराखंड कार्यकारिणी की बैठक की गई, प्रदेश अध्यक्ष रवि पवार की अध्यक्षता में बैठक संपन्न की गई।  बैठक का संचालन प्रदेश प्रभारी दिलबर सिंह रावत द्वारा किया गया।  बैठक में देहरादून और प्रदेश की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। वहीं बैठक में शिरकत आए ज़िम्मेदार लोगों कार्यकारिणी बैठक कर कुछ अहम ज़िम्मेदारियां सौपी गई। वहीं बैठक में आये  पदाधिकारीयों ने कहा कि हम अपनी ज़िम्मेदारी और निष्ठा के साथ यूनियन से जुड़े रहेंगे और ज़रूरत मंदो की हर संभव मदद करेंगे। वहीं सभी ने ज़िम्मेदारी के साथ अपना पद संभालने और सरलता और सहजता के साथ ज़िम्मेदारी उठाने का संकल्प लिया।

 

पदाधिकारीयों ने कहा कि हम सभी यूनियन द्वारा दी गई ज़िम्मेदारी का आदर और सम्मान करते है। और निष्ठा और ईमानदारी के साथ यूनियन द्वारा दी गई ज़िम्मेदारीयो को निभाने का प्रायस करेंगे। वहीं सभी ज़िम्मेदार लोगों ने यूनियन को आगे बढ़ाने और ज़रूरत मंदो की हर संभव मदद करने की प्रीतिज्ञा ली है। वहीं बैैठाक मे जिम्मेेदार पदाधिकारीयों ने कहा कि हम अपनी ज़िम्मेदारी और निष्ठा के साथ यूनियन से जुड़े रहेंगे और ज़रूरत मंदो की हर संभव मदद करेंगे। वहीं सभी ने ज़िम्मेदारी के साथ अपना पद संभालने और सरलता और सहजता के साथ ज़िम्मेदारी उठाने का संकल्प लिया। पदाधिकारीयों ने कहा कि हम सभी यूनियन द्वारा दी गई ज़िम्मेदारी का आदर और सम्मान करते है। और निष्ठा और ईमानदारी के साथ यूनियन द्वारा दी गई ज़िम्मेदारीयो को निभाने का प्रायस करेंगे।

 

बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण बिस्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कुमाऊं मंडल अध्यक्ष महेंद्र सिंह बिष्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कुमार,प्रदेश कोषाध्यक्ष अनुराग शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी अकील खान, प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र नेगी, देहरादून महानगर अध्यक्ष राजकुमार चौधरी, महानगर सचिव मुकेश जोशी, पंकज बिष्ट, हरि त्यागी, सुधीर कुमार, शशांक पाल, सुमित खन्ना, आकाश कुमार, नीरज चौहान, मनजीत सिंह, जगदीप सिंह, संजीव सिरोही, आदि लोग उपस्थित रहे।


ख़बर शेयर करे -