देहरादून_यहाँ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली तीन घायल – वीडियो

ख़बर शेयर करे -

देहरादून – चेकिंग के दौरान बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की घटना सामने आई है। जिसके बाद पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगना बताया जा रहा है। उत्तराखंड के देहरादून में शुक्रवार तड़के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई,

जिसमें पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए, जबकि तीसरे को एक वाहन सहित गिरफ्तार किया गया है। तीनों उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के रहने वाले हैं। दून पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मीठी बेरी टी स्टेट, थाना प्रेम नगर क्षेत्र अंतर्गत एक विक्रम टेंपो में सवार तीन बदमाशों को चेकिंग के दौरान रोकने पर टेंपो से उतरकर दो बदमाशों द्वारा पुलिस पर गोली चला दी।

जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश सुल्तान पुत्र मोहम्मद अनीस, निवासी मोहल्ला पठानपूरा बिजनौर और मोहम्मद फैसल पुत्र मोहम्मद असलम, निवासी नजीबाबाद, जिला बिजनौर को पैर में गोली लगी।पुलिस ने दोनों बदमाशों और टेंपो चालक असलम पुत्र ज़हीर निवासी कस्बा व थाना नहटोर, जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया कि ये बदमाश 21/22 मई की देर रात में इसी मीठी बेरी टी स्टेट में हुई गोकशी की घटना में शामिल थे और आज भी गोकशी करने के इरादे से आए थे। पुलिस द्वारा घेरे जाने पर इन्होंने उन पर गोली चला दी। बदमाशों के कब्जे से 315 बोर के दो तमंचे,

खोखा कारतूस, एक चापड और एक चाकू बरामद हुआ है। इधर घटना की सूचना पर एसएसपी देहरादून अजय कमार एसपी सिटी देहरादून और सीओ प्रेमनगर के साथ मौके पर पहुंचे।

 नाम पता अभियुक्तगण

सुल्तान S/O मोहम्मद अनीस R/O , मोहल्ला पठानपूरा ,बिजनौर(घायल)

मोहम्मद फैसल S/O मोहम्मद असलम R/O नजीबाबाद जिला बिजनौर (घायल)

मुठभेड़ के दौरान उक्त दोनों के बाएं पैर में गोली लगी है।

असलम पुत्र ज़हीर निवास कस्बा व थाना नहटोर जिला बिजनौर UP


ख़बर शेयर करे -