युवती से अश्लील बातचीत करने के मामले में निलंबित थाना प्राभारी की गिरफ्तारी की मांग

ख़बर शेयर करे -

युवती से अश्लील बातचीत करने के मामले में निलंबित थाना प्राभारी की गिरफ्तारी की मांग

बारिश के बीच एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना 

उधम सिंह नगर – युवती से अश्लील बातचीत करने के मामले में निलंबित पंतनगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने आज बारिश के बीच एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना दिया। आपको बता दें आज सुबह से लगातार बारिश हो रही है। और इस बारिश के बीच कांग्रेसियों ने आज किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ के नेतृत्व में एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर पंतनगर थाने के निलंबित थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।इस दौरान कार्यकर्ताओ ने धरना भी दिया।

किच्छा विधायक बेहड ने इस मामले में एसएसपी मंजू नाथ टीसी की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए और एसएसपी को इस जांच से अलग करने की मांग की। उन्होंने कहा कि एसएसपी भ्रष्टाचार को सरक्षण देने का कार्य कर रहे है। उन्होंने डांगी की गिरफ्तारी ना होने पर बड़ा आंदोलन करने की घोषणा की।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पंतनगर के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी द्वारा एक युवती से अश्लील बातचीत करने का ऑडियो वायरल हुआ था,जिसके बाद किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने डीजीपी अभिनव कुमार से थाना प्रभारी की लिखित शिकायत की थी।इस मामले में पीड़ित युवती के बयान लेने के बाद थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया था और एसएसपी ने इस मामले की जांच कर आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ दीर्घ कार्यवाही करने का दावा किया था,लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ जांच पूरी नहीं हो सकी है।

( बाइट– तिलक राज बेहड़,कांग्रेस विधायक)


ख़बर शेयर करे -