यहां अवैध कालोनी पर चला जिला विकास प्राधिकरण का बुलडोजर,प्राधिकरण ने अपनाया सख्त रुख

ख़बर शेयर करे -

एम सलीम खान ब्यूरो

जिला विकास प्राधिकरण ने सख्त एक्शन लेते हुए अवैध कालोनी पर बुलडोजर चलवा दिया, प्राधिकरण ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए अवैध कालोनी को ध्वस्त कर दिया।

जिला विकास प्राधिकरण ऊधम सिंह नगर के उपाध्यक्ष ने अनाधिकृत कालोनियों के खिलाफ नियमानुसार ध्वस्तीकरण करने के आदेश दिए हैं, जिसके बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को शुक्रवार को तहसील प्रशासन और पुलिस प्रशासन की टीम ने संयुक्त रूप से अवैध कालोनी पर बुलडोजर चलवा दिया।

विकास प्राधिकरण ने फरीदा पत्नी जलालुद्दीन महराया रोड़ स्थित देवस्थली के नजदीक लालपुर में अवैध रूप से करीब तीन एकड़ जमीन विकसित की गई, कालोनी के विरुद्ध ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की गई।

जिला विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रूहेला ने अपनी मौजूदगी में अवैध कालोनी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए ध्वस्तीकरण के खिलाफ कार्रवाई की गई, उन्होंने सख्त लहजे में भविष्य में अवैध कालोनी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी, रुहेला ने बताया कि आमजन कालोनाइजरों से यह अपील की गई कि विधिवत मानचित्र तलपट मानचित्र स्वीकृति किए जाने के बाद ही निर्माण विकास की कार्रवाई करें, विकास प्राधिकरण की ओर से अधिकारी अभियंता अवर अभियंता एवं अन्य प्राधिकरण कर्मचारी उपस्थित थे।


ख़बर शेयर करे -