चमोली मे सड़क चौड़ीकरण के चलते हाइवे पर भरभराकर आ गिरा पहाड़

ख़बर शेयर करे -

चमोली- उत्तराखण्ड के चमोली से पहाड़ भरभराकर हाइवे पर गिरने की ख़बर आई है। वहीं उत्तराखंड के चमोली में पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा टूटकर बदरीनाथ हाईवे पर आ गया। जिसकी वजह से हाईवे के बंद होने से गोविंदघाट, पंडुकेश्वर, पुलना, लामबगड़ के लोगों की आवाजाही बाधित हो गई है। और आना जाने वाले लोगो को खासी दिक्क़तो का सामना करना पड़ रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के चमोली मे सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा था। इसी एवज मे सड़क चौड़ीकरण के चलते पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा टूट कर बदरीनाथ हाईवे आ गया, जिसके चलते यहां लोगों की आवाजाही बाधित हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बदरीनाथ हाईवे टैय्या पुल के समीप बोल्डर आने के चलते शनिवार देर शाम बंद हो गया। सडक चौड़ीकरण के चलते पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा टूटकर हाईवे पर आ गया।

आपको बता दें हाईवे के बंद होने से गोविंदघाट, पंडुकेश्वर, पुलना, लामबगड़ के लोगों की आवाजाही बाधित हो गई है। यहां अलकनंदा नदी में बड़े-बड़े बोल्डर गिरे हैं।

जोशीमठ:बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग टयापुल के पास भारी मलवा आने के बाद बंद हो गया है बताया जा रहा है कि पहाड़ का आधा हिस्सा टूटकर सड़क पर आ गया है सड़क कटिंग के दौरान पहाड़ का आधा हिस्सा टूटा है हालांकि मार्ग खोलने का काम जारी है लेकिन मार्ग दो दिन तक बंद रहने की उम्मीद है बड़े-बड़े पत्थर और बोल्डर टूटकर सड़क पर आ गए हैं। हाईवे पर हुए इस भीषण भूस्खलन का वीडियो और सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है।


ख़बर शेयर करे -