रैली की सफलता के लिए भाजपाईयों ने मोदी मैदान में किया हवन यज्ञ

ख़बर शेयर करे -

(2 अप्रैल को ऊधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय में हैं पीएम मोदी की चुनावी रैली)

एम सलीम खान प्रभारी संपादक

रूद्रपुर-जिला मुख्यालय पर मोदी मैदान में 2 अप्रैल को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शंखनाद रैली की सफलता के लिए भाजपाईयों ने रविवार को मोदी मैदान में हवन यज्ञ कर कार्यक्रम निर्विध्न सम्पन्न होने की कामना की।

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखण्ड में अपनी पहली रैली दो अप्रैल को करने जा रहे हैं, जिसे लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। इस रैली की सफलता के लिए रविवार को मोदी मैदान में हवन यज्ञ का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके यजमान भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन अजय जी रहे। हवन यज्ञ पंडित दुर्गा शरण वाजपेई ने विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ संपन्न कराया। भाजपा नेताओं ने हवन यज्ञ में आहूतियां देकर प्रधानमंत्री मोदी की रैली निर्विघ्न सम्पन्न होने चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट की भारी मतों से जीत की कामना की। इस दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन अजय जी ने कहा कि हिंदू धर्म में कोई भी शुभ काम करने से पूर्व हवन यज्ञ करने की परंपरा है, इसी को देखते हुए आज हवन यज्ञ किया गया है ताकि रैली का यह आयोजन सफल हो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक होगी और इस चुनाव में पूरे उत्तराखण्ड के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

 इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है।, जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी की उत्तराखण्ड में पूर्व की रैलियां सफल रही है इसी तरह यह रैली भी भाजपा के लिए वरदान साबित होगी। श्री बहुगुणा ने कहा कि रैली में पूरे लोकसभा क्षेत्र से भारी जनसैलाब उमड़ेगा। इस अवसर पर विधायक शिव अरोरा, जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा, खिलेंद्र चौधरी, प्रदीप बिष्ट, तरूण बंसल,विवेक सक्सेना, राजेश नेनवाल, दिनेश आर्य, अमित नारंग, सुरेश परिहार, उत्तम दत्ता, रामपाल सिंह, भारत भूषण चुघ, ललित मिगलानी, चंदन भट्ट, फरजाना बेगम, चंद्रकला राय, रश्मि रस्तोगी, बिट्टू चौहान, किरन विर्क, धीरेंद्र मिश्रा, मोहन तिवारी, शिवम यादव, राहुल तोमर, प्रकाश दस्त,रोहित मजूमदार, मिंटू बाजवा, गोपाल पटेल, सुरेश विश्वास, ललित मिगलानी, मयंक कक्कड़, रोहित भट्ट, जितेंद्र संधू, नवीन पांडे, रचित सिंह, दिलजोत बाजवा, विनय बत्रा, अक्षय अरोरा, ओमपाल कोली आदि मौजूद रहे।


ख़बर शेयर करे -