उज्जैन के महाकाल की भस्म आरती और श्रृंगार समेत काल भैरव, मंगलनाथ मंदिरो के दर्शन को पहुँचे पूर्व विधायक ठुकराल” विधायक बाबा बालक नाथ से भी की मुलाकात

ख़बर शेयर करे -

उज्जैन – श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचे और विधायक राजकुमार ठुकराल ने उज्जैन के काल भैरव समेत अन्य मंदिरों में भी दर्शन किए और शहर वासियों के लिए स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की।

 

मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग महाकाल की भस्म आरती श्रृंगार आरती में पूर्व विधायक राजकुमार ठकराल अपने साथियों संग उपस्थित रहे इसके साथ ही प्रातः 3:00 बजे से होने वाली महाकालेश्वर श्रृंगार एवं भस्म आरती में शामिल होकर उन्होंने शहर वासियों के उत्तम लाभ एवं सुख शांति की मंगल कामना की।

इसके साथ ही उन्होंने उज्जैन स्थित श्री काल भैरव, विश्व में एकमात्र स्थित श्री मंगलनाथ मंदिर में भी पूजा अर्चना कर दर्शन किये, जिसके बाद श्री गढ़ कालिका मंदिर में माँ का आशीर्वाद लिया। भगवान श्री कृष्ण की उज्जैन स्थित ऋषि संदीपनि के दर्शन किये जहा से भगवान श्री कृष्ण ने 64 विद्याएं और 16 कलाएं यही ग्रहण की थी।

इस यात्रा के दौरान पूर्व विधायक राजकुमार ठकराल के साथ जगदीश सुखीजा, वरिष्ठ पत्रकार राजीव चावला, राजेश ग्रोवर, राजकुमार भुसरी, अजय नारायण, आनंद शर्मा, ललित बिष्ट मौजूद रहे।

एम सलीम खान ब्यूरो


ख़बर शेयर करे -