नकली नोटो के साथ पकड़े गए सुनार ने खोले तमाम राज”अब तक एक दर्जन से अधिक लोग हिरासत में”जल्द होगा बड़ा खुलासा

ख़बर शेयर करे -

लालकुआँ – विगत बुधवार की दोपहर हल्दूचौड़ चौकी पुलिस ने जाली नोट गिरोह का पर्दाफाश कर एक सुनार को नकली नोटों सहित गिरफ्तार किया है जबकि इस मामले में शामिल कई अन्य लोग फरार बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश जारी है पुलिस ने फिलहाल इस मामले में बुद्ध वार से अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे कोतवाली पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियां पुछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपित लालकुआं एवं इसके आसपास के क्षेत्रों के बताए जा रहे। 

बताते चले कि बीते बुधवार की दोपहर हल्दूचौड चौकी पुलिस ने जाली नोटों को बजार में खपाने जा रहे लालकुआं निवासी शिवशक्ति ज्वेलर्स के स्वामी महेश वर्मा के पुत्र शिवम वर्मा को नकली नोट चलाते हुए सुनार को गिरफ्तार किया है। आरोपी शिवम वर्मा लालकुआं से हल्दूचौड तक जाली नोटों को हल्दूचौड की बाजार में खपाने जा रहा था जिसे रास्ते में हल्दूचौड चौकी पुलिस ने जाली नोटों के साथ धर दबोच लिया पुलिस ने आरोपी सुनार शिवम वर्मा से 9000 रुपए के जाली नोट बरामद किए है सभी नोट 500-500 के थे पकड़े गए सुनार शिवम ने पुलिस को पुछताछ में कई और नाम बताये है जो इस मामले में फरार बताए जा रहे हैं।पुलिस ने फिलहाल इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया जिनसे पुछताछ की जा रहीं हैं। सभी लोग लालकुआं एवं उसके आसपास के क्षेत्रों के बताए जा रहे हैं।

इधर पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया कि नकली नोटों के मामले में लालकुआं पुलिस ने सुनार शिवम वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है उसने पुलिस को पुछताछ कुछ और नाम बता ए है जिनकी धरपकड़ जारी है फिलहाल पुलिस ने अब तक एक दर्जन से लोगों को हिरासत में लिया जिनसे पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियां पुछताछ कर रही है उन्होंने कहा कि जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।


ख़बर शेयर करे -