लालच ने बना दिया चोर, बाइकों पर करने लगे थे हाथ साफ, पुलिस ने दबोचे शातिर चोर

ख़बर शेयर करे -

पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं आरोपी, रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस

काशीपुर- पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वह लालच में वाहन चोरी कर रहे थे। इनकी निशानदेही पर चोरी गई 10 बाइक बरामद की गई हैं। पुलिस आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। वाहन चोरी के केस में आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं।

क्षेत्र से लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदातों के खुलासे के लिए एसएसपी के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया था। इसमें शामिल एसआई मनोज जोशी, सुनील सुतेड़ी, कंचन पड़लिया ने वाहन चोरी की वारदातों के आस-पास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। इनमें से पुलिस ने दो संदिग्धों की पहचान की। पुलिस टीमें काफी समय से उनकी तलाश में थीं। सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि शनिवार की शाम पुलिस टीम दड़ियाल रोड पर मारिया स्कूल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान बिना नंबर प्लेट की एक बाइक पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। जो पुलिस को देखकर वापस लौटने लगे। पुलिस ने दोनों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी वीरपुर कटैया निवासी लाभ सिंह पुत्र नत्था सिंह और वसीर उर्फ तन्ना पुत्र नवाब अली हैं। सीओ ने बताया कि आरोपियों के क्राइम रिकॉर्ड के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी की नौ और बाइक बरामद की हैं। टीम में कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआई प्रदीप मिश्रा, सतीश उपाध्याय, कांस्टेबल रमेश पांडेय, जोगेंद्र सिंह व कैलाश तोम्क्याल आदि शामिल रहे।


ख़बर शेयर करे -