हल्द्वानी_ सार्थी फाउंडेशन ने स्कूली बच्चों को वितरित की सम्पूर्ण शिक्षण सामग्री – बच्चों मे खासा उत्साह

ख़बर शेयर करे -

ब्यूरो सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

शिक्षा परमो धर्म – लगातार चलने वाले अभियान के तहत आज दिनांक 15 मई को फिर एक बार सारथी फाउंडेशन समिति के द्वारा बच्चों की सम्पूर्ण शिक्षण सामग्री राजकीय प्राथमिक विधालय हरीपुर गांगू चौफला चौराहा दमुआदूंगा की प्रधानाचार्या हेमा जोशी और उमा जोशी,दमयंती सती,कल्पना हरड़िया,लता वर्मा की उपस्थिति में कक्षा 1 से लेकर कक्षा 5 तक के 30 गरीब एवं उदयमान बच्चों में वितरित की गई। आज के कार्यक्रम मै सर्वप्रथम स्कूली बच्चों द्वारा स्वागत गीत,बारखड़ी एवं कविता का पाठ किया गया।

संस्थापक संयोजक नवीन पन्त द्वारा संस्था की ओर से प्रधानाचार्या एवं सभी शिक्षिकाओं को संस्था की तरफ से बैच लगा कर सम्मान किया गया।

संस्था के संस्थापक संयोजक नवीन पंत ने स्कूल प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा कि सारथी गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए हमेशा आगे रहा है और हम इस मुहीम के तहत लगातार प्रयास कर रहे है कि ज्यादा से ज्यादा दूरस्थ स्थानों पर भी पहुंचा जाय और इस दिशा मै भी लगातार कार्य हो रहा है जिसको लेकर संस्था लगातार बगैर रूके बगैर थकें अपने लक्ष्य में काम कर रही है संस्था का उद्देश्य शिक्षा रोजगार पर्यावरण को लेकर जनता के बीच में जाना और जन जागृति कर समाज में सामाजिक कार्य कर जरूरत मंदों की मदत करना जिसको लेकर संस्था के सभी सम्मानित सदस्यो एवं पदाधिकारीयो द्वारा समर्पित भाव से काम किया जा रहा है और जल्द ही हम सफलता प्राप्त करेंगे और अपने लक्ष्य पर विजयी होंगे।

कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों को बिस्कुट टौफी वितरण किया गया

कार्यक्रम का संचालन कर रहे संस्थापक सदस्य ज्ञानेंद्र जोशी ने कहा कि सारथी लगातार शिक्षा के क्षेत्र मै कार्य करने मै लगा है और उसका वादा है कि आने वाले समय मै सारथी हर एक उस गरीब बच्चे तक पहुंच कर यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेगा कि शिक्षण सामग्री के अभाव मै कोई भी बच्चा शिक्षा जैसी महत्वपूर्ण संस्कार से बंचित न रहे। आज के इस वितरण कार्यक्रम मै नवीन पंत,ज्ञानेंद्र जोशी,योगेश पांडे,पनराम,कमल जोशी,दीक्ष्या पंत पांडे, पूजा पन्त,मोनिका कोठरी,शीला राणा,मंजू सनवाल,हेमा जोशी,भावना पांडे,सोना तिवारी,तनूजा टकवाल,गीता बेलवाल,बबिता टकवाल,मीना साही,आनंद आर्य,जयप्रकाश आदि की मौजूदगी रही।


ख़बर शेयर करे -