हल्द्वानी_शनि बाज़ार रोड स्थित नाले में बहा 8 वर्षीय मासूम, खोज बीन जारी – पढ़े बड़ी ख़बर

ख़बर शेयर करे -

ब्यूरो सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

हल्द्वानी – हल्द्वानी में शनि बाजार इंदिरा नगर निवासी हसनैन के 8 वर्षीय पुत्र रिजवान के तेज बहाव में बहने के बाद प्रशासन ने ढूंढ खोज अभियान तेज कर दिया है।

घटना की जानकारी मिलने के तत्काल बाद मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट AP बाजपेई, तहसीलदार सचिन कुमार और बनभूलपुरा थाना इंचार्ज नीरज भाकुनी, अग्निशमन की टीम सहित पहुंचे और खोजबीन शुरू कर दी गई है।

वहीं दूसरी तरफ जिला प्रशासन ने लगातार हो रही मूसलाधार बरसात को देखते हुए लोगो से नदी, नाले, रपटे और नहरे से दूर रहने की अपील की है। और संविधान सेल इलाके में रह रहे लोगों से सुरक्षित स्थानों में जाने की अपील करते हुए लोगों को सतर्क रहते हुए किसी भी घटना पर जिला प्रशासन और आपदा कंट्रोल रूम में संपर्क करने की अपील की है।

उधर लालकुआं क्षेत्र में लगातार चल रही मूसलाधार बरसात को देखते हुए उप जिलाधिकारी परितोष वर्मा ने तहसीलदार सहित सभी पटवारी को अपने क्षेत्र में बराबर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं साथ ही नदी नाले और गौला नदी, नंधौर नदी के किनारे रह रहे लोगों से सतर्क रहने की अपील की है।

साथ ही अनावश्यक रूप से संवेदनशील इलाकों में यात्रा न करने की सलाह दी है भारी बारिश के रेड अलर्ट के चलते सरकारी मशीनरी को 24 घंटे अलर्ट मोड पर रहने को कहा है।


ख़बर शेयर करे -