हल्द्वानी_भीमताल विधानसभा में सड़कों के बुरेहाल को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी -(ज़फर अंसारी) काठगोदाम स्थित प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के दफ्तर में भीमताल से आए ग्रामीणों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी हैं। भीमताल विधानसभा में सड़को के बुरे हाल के कारण ग्रामीणों में गुस्सा है। जिसको लेकर पूर्ण दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेहरु के नेतृत्व में भीमताल विधानसभा में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत बन रही सड़कों में भयंकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए निर्माण कार्यों को पुनः कराए जाने की मांग की गई है।

इसके अलावा सड़क निर्माण में काम करने वाले स्थानीय लोगों को भी कार्यदाई संस्था ने एक साल से पैसा नहीं दिया है। लिहाजा सभी मांगों को लेकर पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हरीश पनेरु के नेतृत्व में स्थानीय ग्रामीणों ने हड़ताल शुरू कर दी है सड़कों की हालत सुधारने और लगातार हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सुरक्षित दीवार बनाने की मांग को लेकर लोग हड़ताल पर बैठे हैं वहीं अधिकारियों का कहना है। कि शासन में सारा मामला भेजा गया है। जैसे ही निर्माण की स्वीकृति आएगी काम शुरू हो जाएगा।काठगोदाम स्थित प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के दफ्तर में भीमताल से आए ग्रामीणों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी हैं।

भीमताल विधानसभा में सड़को के बुरे हाल के कारण ग्रामीणों में गुस्सा है। जिसको लेकर पूर्ण दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेहरु के नेतृत्व में भीमताल विधानसभा में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत बन रही सड़कों में भयंकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए निर्माण कार्यों को पुनः कराए जाने की मांग की गई है।


ख़बर शेयर करे -