हल्द्वानी_यहाँ बस मे लगी आग, गनीमत रही कि …….. – देखें वीडियो

ख़बर शेयर करे -

हल्द्वानी – हल्द्वानी मे बीती रात एक बस मे आग लग गई। अचानक आग लगने की वजह से अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहीं बस मे आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि बस कोई यात्री सवार ना था। आपको बता दें हल्द्वानी में आरटीओ ऑफिस के पास में रोड पर खड़ी बस में अचानक आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। बस में आग लगते ही इसकी सूचना आसपास वालो ने दमकल विभाग को दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है। गनीमत रही की बस में कोई यात्री सवार नहीं थे नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। मिली ख़बर के मुताबिक यह घटना देर रात करीब 11:00 के आसपास की है जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी से रुद्रपुर स्थित सिडकुल कंपनी में श्रमिकों को लाने ले जाने वाली बस सड़क किनारे खड़ी थी तभी बस में अचानक आग लग गई बस में अचानक आग लगते ही अफरातफरी का माहौल बन गया। वहीं स्थानीय लोगों ने अपनी सूज बूझ से आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग अधिक होने के चलते आग पर काबू नहीं पाया गया। बीच सड़क में बस धु धु कर जलने लगी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना आरटीओ चौकी पुलिस और दमकल विभाग को दिया जिसके बाद मौके पर दमकल विभाग के कर्मियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया।

अग्निशमन अधिकारी हल्द्वानी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि सूचना के बाद अग्निशमन की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है आग लगने के कारणों पता नहीं चल पाया है प्रथम आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस सड़क के किनारे कई दिनों से खड़ी थी जिसमे आग लगी है।


ख़बर शेयर करे -