हल्द्वानी_महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्याकांड की लगातार बढ़ती घटनाओं के विरोध मेंकांग्रेस ने फूंका भाजपा का पुतला

ख़बर शेयर करे -

सिटी न्यूज़ उत्तराखंड ब्यूरो

हल्द्वानी – देवभूमि उत्तराखंड मे महिलाओं-बेटियों के साथ बलात्कार और हत्याकांड की दिन प्रतिदिन बढ़ती घटनाओं के विरोध में आज महानगर कांग्रेस ने हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में भाजपा सरकार का पुतला दहन कर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया।

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में हत्या, चोरी, डकैती, मासूमों से बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों की घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है। अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड, हेमा नेगी हत्याकाण्ड, पिंकी हत्याकाण्ड, मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में नाबालिग से बलात्कार के बाद अब हरिद्वार जनपद के बहादराबाद में 13 साल की मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार के उपरान्त जघन्य हत्या की घटना ने मानवता को लगातार शर्मशार करने का काम किया है।

सुमित हृदयेश ने कहा कि महिला अपराध की अधिकतर घटनाओं में भाजपा से जुड़े लोगों का नाम सामने आने के कारण पुलिस पर इन घटनाओं में लीपापोती का दबाव बनाया जा रहा है। जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जायेगा।

महानगर अध्यक्ष गोविंद सिंह बिष्ट (एडवोकेट) ने कहा की महिला अत्याचार की इन घटनाओं से प्रदेश की गिरती कानून व्यवस्था उजागर होने के साथ-साथ देवभूमि की अस्मिता पर भी भारी चोट पहुँची है और कांग्रेस देवभूमि की अस्मिता के साथ खिलवाड़ बिल्कुल बर्दास्त नही करेगी।

भाजपा सरकार के पुतला दहन कार्यक्रम में पूर्व राज्यमंत्री सुहैल सिद्दीकी, प्रदेश सचिव डॉ मयंक भट्ट, युवा नेता योगेश जोशी, गुरप्रीत प्रिंस, ब्लॉक अध्यक्ष जाकिर हुसैन, जिला उपाध्यक्ष दीप पाठक, गोविंद सिंह बिष्ट, विनोद कुमार पिन्नू, एडवोकेट अनिल कनौजिया, प्रदीप नेगी, तस्कीन अहमद, हाजी मोहम्मद नबी, प्रदीप बिष्ट, आशीष कुढाई, हाजी साद अली, एडवोकेट धर्मवीर, हरीश पलड़िया, नफीस अहमद आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


ख़बर शेयर करे -